Home > तकनीकी > भारतीय कंपनी कॉर्बन ने लॉन्च किए नए फीचर वाले फोन, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

भारतीय कंपनी कॉर्बन ने लॉन्च किए नए फीचर वाले फोन, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

बाजार में महज़ 700 रुपये से लेकर 1,000 रुपये के बीच की कीमत पर ही बिकेंगे।

 Sujeet Kumar Gupta |  7 Aug 2019 11:17 AM GMT  |  नई दिल्ली

भारतीय कंपनी कॉर्बन ने लॉन्च किए नए फीचर वाले फोन, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

स्वतंत्रता दिवस को मौके पर Karbonn ने 'मेक इन इंडिया' और 'मेक फॉर इंडिया' टैग लाईन के साथ भारतीय बाजार में नये मोबाइल फोंस को उतारा है। लॉन्च किये गये फोंस का नाम KX3, KX25, KX26 और KX27 रखा गया है जिसकी बाजार में महज़ 700 रुपये से लेकर 1,000 रुपये के बीच की कीमत पर ही बिकेंगे।

KX27 कंपनी द्वारा आज लॉन्च किए गए सभी फीचस फोंस में सबसे एडवांस है। यह फोन 6.1cm की ब्राईट डिसप्ले से लैस है। मनोरंजन के लिए जहां इस फोन में वीडियो व म्यूज़िक प्लेयर दिया गया है वहीं KX27 वायरलेस एफएम रेडियो भी सपोर्ट करता है। इस फोन में डिजिटल कैमरा और रिकॉर्डर भी मौजूद है। 1,750एमएएच की बैटरी सपोर्ट करता है। Karbonn KX27 को कंपनी ने Ztalk से लैस कर बाजार में उतारा है जिसपर व्हाट्सऐप की तरह ही टेक्स्ट मैसेज, वॉयस मैसेज के साथ ही ईमेज व इमोजी इत्यादि भी भेजे जा सकते हैं।

KX26 को कंपनी द्वारा 6.1 cm की ब्राईट डिसप्ले पर पेश किया गया है। मनोरंजन के लिए इस फोन में वीडियो व म्यूज़िक प्लेयर दिया गया है। म्यूजिक को और भी शानदार बनाने के लिए KX26 को कंपनी ने बूम बॉक्स स्पीकर से लैस किया है। यह फोन भी डिजीटल कैमरा सपोर्ट करता है तो 1,450एमएएच की बैटरी दिया गया है।

Karbonn KX25 भी अन्य दो मॉडल्स की तरह 6.1 cm की ब्राईट डिसप्ले सपोर्ट करता है। इस फोन में एफएम रेडियो दिया गया है जिसमें रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। इस फोंस में एक साथ दो सिम कार्ड का यूज़ किया जा सकता है। यह फोन एलईडी टॉर्च और डिजीटल कैमरा सपोर्ट करता है वहीं पावर बैकअप के लिए फोन में 1,800एमएएच की बैटरी दी गई है।

KX3 को कॉर्बन मोबाइल्स ने 4.5cm की ब्राईट डिसप्ले पर लॉन्च किया है। यह फोन वायरलेस एफएम रेडियो सपोर्ट करता है और इसमें भी रिकॉर्डिेग की जा सकती है। म्यूजिक व मनोरंजन के लिए कॉर्बन KX3 में बूम बॉक्स स्पीकर के साथ ही वीडियो व म्यूज़िक प्लेयर दिया गया है। वहीं पावर सेविंग मोड के साथ यह फोन 800एमएएच की बैटरी सपोर्ट करता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top