Top
Home > तकनीकी > Vodafone का नया प्रीपेड प्लान पेश, 70 दिनों की वैलिडिटी, 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग

Vodafone का नया प्रीपेड प्लान पेश, 70 दिनों की वैलिडिटी, 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग

हाल फिलहाल में वोडाफोन ने ढेरों प्लान्स लॉन्च किए हैं, 299 रुपये वाला प्लान भी इसी कड़ी का हिस्सा है.

 Special Coverage News |  4 Jun 2019 9:39 AM GMT  |  दिल्ली

Vodafone का नया प्रीपेड प्लान पेश, 70 दिनों की वैलिडिटी, 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग
x

Vodafone ने एक नया प्रीपेड प्लान अपने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है. इस नए प्लान की कीमत 299 रुपये है. इससे पहले कंपनी ने 229 रुपये वाले प्लान को भी पेश किया था, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा का भी लाभ दिया जा रहा है. हाल फिलहाल में वोडाफोन ने ढेरों प्लान्स लॉन्च किए हैं, 299 रुपये वाला प्लान भी इसी कड़ी का हिस्सा है.

वोडाफोन के नए 299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात की जाए तो टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में ग्राहकों को 70 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. इस दौरान ग्राहक फ्री अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स का फायदा उठा सकेंगे. डेटा की बात करें तो ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के दौरान 3GB डेटा का लाभ मिलेगा. साथ ही 70 दिनों की वैलिडिटी के दौरान 1000 SMS भी दिए जाएंगे. ध्यान रहे 3GB डेटा पूरी वैलिडिटी के लिए दी जा रही है.

ऐसे में समझा जा सकता है कि 299 रुपये वाले प्लान को कम डेटा उपयोग करने वाले और कॉलिंग में ज्यादा ध्यान देने वाले ग्राहकों के लिए उतारा गया है. साथ ही आपको ये भी बता दें कि इस प्लान को बिना किसी टॉकटाइम के उतारा गया है.

इन सबके अलावा आपको बता दें कल यानी सोमवार को ही वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए 229 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को पेश किया था. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स का फायदा दिया जाता है. साथ ही इस प्लान में 299 रुपये वाले प्लान की तुलना में ज्यादा डेटा दिया जा रहा है. हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी महज 28 दिनों की है. इस प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB डेटा दिया जा रहा है. इस लिहाज से इसमें कुल 56GB डेटा ग्राहकों को मिलेगा.

इस प्लान में ग्राहकों को फ्री कॉलिंग और डेटा के अलावा रोज 100SMS भी मिलेगा और वोडाफोन प्ले ऐप का भी फायदा मिलेगा. वोडाफोन प्ले ऐप के जरिए ग्राहक फ्री लाइव टीवी, मूवीज और कई कंटेंट्स का फायदा उठा सकेंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it