Breaking News
Home > बीजेपी नेता की धमकी, पद्मावती की स्क्रीनिंग हुई तो फूंक देंगे थिअटर

बीजेपी नेता की धमकी, पद्मावती की स्क्रीनिंग हुई तो फूंक देंगे थिअटर

 शिव कुमार मिश्र |  2017-11-07 16:54:22.0  |  दिल्ली

बीजेपी नेता की धमकी, पद्मावती की स्क्रीनिंग हुई तो फूंक देंगे थिअटर

संजय लीला भंसाली निर्देशित पद्मावती का विवादों से नाता छूटता नजर नहीं आ रहा। ऐतिहासिक किरदारों से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कई दल पहले ही फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं, अब इसमें तेलंगाना के बीजेपी नेता का नाम भी जुड़ गया है। हैदराबाद के इस बीजेपी विधायक ने धमकी दी है कि अगर थिअटरों ने पद्मावती की स्क्रीनिंग की तो उनमें आग लगा दी जाएगी। पद्मावती फिल्म अगले माह रिलीस होनी है और इस पर राजपूत समुदाय के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है।


तेलंगाना में हैदराबाद के बीजेपी नेता टी राजा सिंह का कहना है कि यह फिल्म राजपूतों की भावनाओं को आहत कर रही है क्योंकि इसमें उनकी रानी को मुस्लिम शासक अलाउद्दीन खिलजी की प्रेमिका के रूप में दिखाया गया है। एक राजस्थानी संगठन के कार्यक्रम में दिया अपना भाषण विधायक ने फेसबुक पर भी पोस्ट किया। राजा सिंह ने भंसाली को 'कुत्ता' कहते हुए कहा कि चित्तौड़गढ़ में 16 हजार बहादुर महिलाओं ने जौहर कर मिसाल पेश की थी और भंसाली यह छवि बिगाड़ रहे हैं। राजा ने मांग की कि यह फिल्म रिलीस से पहले राजपूत समुदाय के लोगों और क्षत्रिय संगठनों को दिखाई जाए।

राजा ने कहा, 'अगर फिल्म बिना किसी छेड़छाड़ के इतिहास को चित्रित करती है और राजपूतों की वीरता को उजागर करती है, तो हम इसका स्वागत करेंगे, लेकिन अगर उन्हें खराब तरह से दिखाया गया तो हम थिअटर में रिलीस नहीं होने देंगे।' राजा सिंह खुद भी राजपूत हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप सच्चे हिंदू और राष्ट्रभक्त हैं तो इतिहास से छेड़छाड़ करने वाली फिल्म पर पैसे नहीं लगाएंगे।

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top