Archived

BJP के पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे की मौत, 21 साल की उम्र में आया हार्ट अटैक!

Arun Mishra
23 May 2018 5:16 AM GMT
BJP के पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे की मौत, 21 साल की उम्र में आया हार्ट अटैक!
x
Former union minister Bandaru Dattatreya's son Vaishnav dies of heart attack
पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद बंडारू दत्तात्रेय के 21 वर्षीय बेटे बंडारू वैष्णव की मौत हो गई है..
नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद बंडारू दत्तात्रेय के 21 वर्षीय बेटे बंडारू वैष्णव की मौत हो गई है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक वैष्णव की मौत हार्ट अटैक से हुई है. डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे वैष्णव को सीने में शिकायत के बाद सिकंदराबाद के गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंन दम तोड़ दिया.
वैष्णव मेडिस‍िटी इंस्‍ट‍िट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में MBBS की तीसरे साल की पढ़ाई कर रहा था. हालांकि अस्पताल की ओर से मेडिकल रिपोर्ट जारी होने के बाद वैष्णव की मौत पर स्थिति सही तरीके से साफ हो पाएगी.



71 वर्षीय बंडारू दत्तात्रेय तेलंगाना के सिकंदराबाद से सांसद हैं. बंडारू दत्तात्रेय आंध्र प्रदेश/तेलंगाना में बीजेपी के दिग्‍गज नेता भी हैं. केंद्र की मौजूदा मोदी सरकार में बंडारू दत्तात्रेय 1 सितंबर 2017 तक श्रम एवं रोजगार मंत्री भी थे. इसके अलावा अटल बिहारी वाजपेयी के शासन में भी बंडारू दत्तात्रेय केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं.



आपको बता दें कि बंडारू दत्तात्रेय की एक बेटी भी है, जिनका नाम विजयालक्ष्‍मी है. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने वैष्णव की मौत पर दुख जताया है.

आपको बता दें कि रोहित वेमुला के आत्‍महत्‍या के मामले में बंडारू दत्तात्रेय पर भी आरोप लगे थे. बंडारु दत्तात्रेय के ख़िलाफ़ इस मामले में एफ़आईआर दर्ज की गई है और उन पर एससी-एसटी कानून के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.
Next Story