Home > हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 एक्ट्रेस गिरफ्तार!

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 एक्ट्रेस गिरफ्तार!

इस रैकेट में एक टॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी एक्ट्रेस शामिल है..

 Arun Mishra |  2017-12-17 12:33:48.0  |  New Delhi

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 एक्ट्रेस गिरफ्तार!File Photo

हैदराबाद में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। शनिवार रात 3 लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें एक टॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी एक्ट्रेस शामिल है। टास्क फोर्स को लोकल पुलिस से जिस्मफरोशी के बारे में अहम सुराग मिले थे। पुलिस के मुताबिक, सेक्स रैकेस का मास्टरमाइंड फरार है। वह एक्ट्रेस के साथ रात बिताने के लिए 1 लाख रुपए चार्ज वसूलता था।


न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हैदराबाद नॉर्थ जोन टास्क फोर्स के इंस्पेक्टर नागेश्वर राव ने बताया कि कुछ दिन पहले हमें लोकल पुलिस से रैकेट को लेकर अहम जानकारी मिली थी। इसके बाद टीम ने जाल बिछाकर शनिवार रात बंजारा हिल्स इलाके में स्थित होटल ताज डेक्कन में छापेमारी की। महिलाओं की पहचान एक टॉलीवुड एक्ट्रेस और एक टीवी एक्ट्रेस के तौर पर हुई है। टीवी एक्ट्रेस पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है। एक एक्ट्रेस के कब्जे से 55 हजार कैश और मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाला मास्टरमाइंड फरार है। एक्ट्रेस ने पूछताछ में उसका नाम जनार्दन बताया है। टास्क फोर्स और बंजारा हिल्स थाने की पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

Tags:    
Share it
Top