Archived

ओवैसी की मोदी और शाह को चुनौती, बोले- हैदराबाद से चुनाव लड़कर भी हमें नहीं हरा पाएंगे'

Arun Mishra
30 Jun 2018 6:06 AM GMT
ओवैसी की मोदी और शाह को चुनौती, बोले- हैदराबाद से चुनाव लड़कर भी हमें नहीं हरा पाएंगे
x
Asaduddin Owaisi (File Photo)
असदुद्दीन औवेसी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है।
हैदराबाद : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मैं यहां से मोदी या शाह भी चुनाव लड़ लें लेकिन वे एआईएमआईएम को हरा नहीं पाएंगे। ओवैसी ने ये भी कहा कि हैदराबाद से चुनाव लड़ने के लिए सभी पार्टियों को चुनौती देता हूं। मैं कांग्रेस को यहां से चुनाव लड़ने का चैलेंज देता हूं। अगर यहां से भाजपा और कांग्रेस मिलकर भी चुनाव लड़ें तो भी हमें हराने में नाकाम रहेंगी।
बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं ओवैसी: इस साल की शुरुआत में पार्टी की 60वीं सालगिरह के मौके पर ओवैसी ने कहा था, "अगर मोदी में दम है तो 2019 से पहले चुनाव कराकर दिखाएं। जनता उन्हें और भाजपा को सबक सिखा देगी। सरकार के 4 साल के कार्यकाल ने लोगों को निराश ही किया है।'
25 जून को महाराष्ट्र के बीड़ में ओवैसी ने कहा, 'उठो, अपने हक के लिए लड़ो। अगर जिंदा रहना है तो अपने उम्मीदवार को वोट करो, अपने लोगों को जिताओ।' उन्होंने सेक्युलरिज्म की बात करने वालों को डाकू करार देते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल से सेक्युलरिज्म के नाम पर मुस्लमानों का इस्तेमाल किया है।
Next Story