Home > नेता ने बिना तलाक दिए की दूसरी शादी, पहुंची पहली पत्नी मौके पर हुई मारपीट, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

नेता ने बिना तलाक दिए की दूसरी शादी, पहुंची पहली पत्नी मौके पर हुई मारपीट, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

 शिव कुमार मिश्र |  2017-11-20 09:07:57.0  |  हैदराबाद

नेता ने बिना तलाक दिए की दूसरी शादी, पहुंची पहली पत्नी मौके पर हुई मारपीट, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता पी श्रीनिवास रेड्डी अपनी पहली पत्नी संगीता से मारपीट करते हुए कैमरे में कैद हो गए। रेड्डी की दूसरी शादी का विरोध करने संगीता उसके निवास पर पहुंची थी, जहां उसके साथ मारपीट की गई। संगीता के साथ मारपीट और गालीगलौच करने का वीडियो सामने आया है।


वीडियो में रेड्डी अपनी पहली पत्नी के साथ गालीगलौच और मारपीट करते हुए दिख रहा है। इसके बाद पुलिस ने संगीता की शिकायत के आधार पर रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे हिरासत में ले लिया।



श्रीनिवास ने संगीता से चार साल पहले शादी की थी, उनकी एक बेटी भी है। श्रीनिवास और उसका परिवार संगीता के बेटी होने के बाद से कथित तौर पर उसे परेशान कर रहा था। रविवार को जब संगीता को पता लगा कि उसे तलाक दिए बिना, उसके पति ने देवी जगदीश्वेरी के साथ दूसरी शादी कर ली है। इसके बाद संगीता और उसके परिवार के कुछ सदस्य इसका विरोध करने रेड्डी के घर गए। जब संगीता रेड्डी के घर में घुसने की कोशिश कर रही थी, तो उसके साथ मारपीट और गालीगलौच की गई। उस वक्त संगीता के परिवार के एक सदस्य ने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेड्डी अपनी पहली पत्नी के साथ मारपीट कर रहे हैं। वहीं उनके परिवार के कुछ लोग संगीता के बाल पकड़कर घसीट रहे हैं और रेड्डी ने संगीता को धक्का देकर फर्श पर भी गिरा दिया था।

पुलिस के मुताबिक रेड्डी और उनका परिवार संगीता को शादी के बाद से और ज्यादा दहेज लाने के लिए शारीरिक और मानसिक तौर पर परेशान कर रहा था। उनकी प्रताड़ना उस वक्त और ज्यादा बढ़ गई, जब उसे बेटी हुई। जुलाई में संगीता ने रेड्डी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

Tags:    
Share it
Top