उत्तर प्रदेश

बीजेपी नेतृत्व की फटकार से नहीं बदलेंगे बीजेपी के नेता - मायावती

Sujeet Kumar Gupta
3 July 2019 6:48 AM GMT
बीजेपी नेतृत्व की फटकार से नहीं बदलेंगे बीजेपी के नेता - मायावती
x
बीजेपी देश भर में हर स्तर पर सत्ताधारी पार्टी के लोगों द्वारा जिस प्रकार से कानून को खुलेआम हाँथ में लेकर हर प्रकार की अराजकता फैलाई जा रही है

उत्तर प्रदेश। मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी विधायक कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट की घटना को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कर भाजपा पर तंज कसा है, और कहा है कि बीजेपी देश भर में हर स्तर पर सत्ताधारी पार्टी के लोगों द्वारा जिस प्रकार से कानून को खुलेआम हाँथ में लेकर हर प्रकार की अराजकता फैलाई जा रही है वह लगातार गंभीर चिन्ता का विषय बना हुआ है। लेकिन बीजेपी नेतृत्व के यदाकदा फटकार से अबतक स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है और नआगे कोई गारण्टी है।

संसदीय दल की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर कड़ी नाराजगी और आपत्ति जाहिर करते हुए कहा कि किसी सांसद का बेटा हो या मंत्री का इस तरह की हरकत नहीं बर्दाश्त की जा सकती है। इस तरह का कृत्य सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा करने वाले लोग भले ही किसी के भी बेटे हों, लेकिन उन्हें मनमानी की इजाजत नहीं दी जा सकती। हालांकि पीएम मोदी ने अपनी टिप्पणी में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय को लेकर ही यह बात कही है।

बता दें कि आकाश विजयवर्गीय ने अतिक्रमण हटाने के लिए आई नगर निगम की टीम के एक अधिकारी पर बैट से हमला कर दिया था। इस घटना पर खासा विवाद हुआ था और मामले में आकाश को जेल तक जाना पड़ा था।



Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story