आगरा

आगरा: थाने के हेड मोहर्रिर के पद पर तैनात सिपाही जितेंद्र ने लगाई फांसी

Special Coverage News
26 Aug 2019 5:27 AM GMT
आगरा: थाने के हेड मोहर्रिर के पद पर तैनात सिपाही जितेंद्र ने लगाई फांसी
x

आगरा से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है. जहाँ देर रात कासगंज जनपद के थाना पटियाली में एक सब इंस्पेक्टर ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली तो आगरा जोन में ही दूसरी सुसाइड की घटना से पुलिस विभाग दहल गया.

यह मामला आगरा के कागारौल के थाने के हेड मोहर्रिर के पद पर तैनात सिपाही ने फांसी लगा ली है. सिपाही जितेंद्र 6 महीने पहले भी आत्महत्या करने का प्रयास कर चुका था . पहले भी पारिवारिक विवाद का मामला सामने आया था

थाने से कुछ दूरी पर स्थित अपने कमरे में फांसी लगाकर अलीगढ़ निवासी मृतक सिपाही जितेंद्र ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. पुलिस ने परिजनों को सूचना भेज दी है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है मृतक सिपाही थाना कागारौल में तैनात था.

बता दें कि प्रथमद्रष्टया मामला पारवारिक समस्या से आत्महत्या का लग रहा है. फिलहाल पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है. देर रात एक दरोगा ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. हालांकि कुछ दिन पहले डीजीपी ने मनोवैज्ञानिक तरीके से इनको क्लास दिलाने की बात की थी लेकिन अभी उस पर कार्य किया जा रहा है. पुलिस कर्मी कसर मानसिक अवसाद का शिकार हो जाते है. उसके पीछे समय पर अवकाश या परिजनों की हारी बीमारी , रिश्ते में शादी बगैरा में सम्मिलित न हो पाने की टीस भी रहती है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story