Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > आगरा > दैनिक जागरण के लापता पत्रकार की लाश मिली

दैनिक जागरण के लापता पत्रकार की लाश मिली

 Special Coverage News |  6 Dec 2019 5:52 AM GMT  |  आगरा

दैनिक जागरण के लापता पत्रकार की लाश मिली
x

दैनिक जागरण आगरा के युवा पत्रकार मृत्युंजय शुक्ला कल से लापता थे. आज उनकी लाश मिली. आगरा के वरिष्ठ पत्रकार विनोद भारद्वाज ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर मिले क्षत विक्षत शव की शिनाख्त की गई. यह शव पत्रकार मृत्युंजय शुक्ला का निकला.

इस हृदयविदारक घटना के बाद परिजन, मित्र, शुभचिंतक स्तब्ध हैं. पिता की मौत से दुखी बेटे द्वारा सुसाइड कर लेने की घटना की हर कोई चर्चा कर रहा है और परिवार पर आई इस दुख की घड़ी से निपटने की क्षमता देने की कामना ईश्वर से कर रहा है.

ये वो खबर है जो मृत्युंजय के पिता की मृत्यु के बाद दैनिक जागरण में छपी थी.




उपरोक्त खबर से स्पष्ट है कि मृत्युंजय अपने चार भाई बहनों में सबसे छोटे थे. 72 वर्ष के पिता के निधन के बाद उनकी याद में डिप्रेशन का शिकार हो जाना और फिर सुसाइड कर लेना… यह सुन कर सोच कर हर कोई हैरान है..

इस घटना पर संपादक Kunal Verma लिखते हैं.

मृत्युंजय तुम इतने कमजोर तो न थे… अभी-अभी पता चला कि दैनिक जागरण आगरा के युवा पत्रकार मृत्युजंय शुक्ला ने आत्महत्या कर ली। सुनकर जड़वत हो गया। कल ही पता चला था कि वो लापता है। पिता की मृत्यु के बाद वो थोड़ा डिप्रेशन में था, पर इतना डिप्रेशन था कि खुद अपनी जान दे दे..इतना भी वो कमजोर नहीं था। कई बार उससे मुलाकात हुई थी। हमेशा मुस्कुराता हुआ चेहरा लिए वो सामने आता था। पत्रकारिता के साथ-साथ उसे जिंदगी की समझ भी खूब थी। उसका ऐसा चला जाना बेहद अफसोसजनक है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it