आगरा

हत्यारा पति पत्नी का कटा सर लेकर पहुंचा थाने

Special Coverage News
11 Nov 2019 8:16 AM GMT
हत्यारा पति पत्नी का कटा सर लेकर पहुंचा थाने
x
पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो पति ने उतारा मौत के घाट और फिर....

आगरा. आगरा में सोमवार को शराब पीने से रोकने पर पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. आरोपित महिला का सिर लेकर थाना हरीपर्वत पहुंच गया. जहां पुलिसकर्मी उससे देखकर हैरान रह गए. हत्‍या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जहां उससे पूछताछ जारी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शराब पीने का आदी है आरोपी पति

घटना थाना हरीपर्वत इलाके के एत्माद्दौला की है. जहां एत्माद्दौला के सत्ता मुहल्ला निवासी चोब सिंह की बेटी शांति की शादी 17 वर्ष पहले एत्माद्दौला के कछपुरा निवासी नरेश से हुई थी. नरेश टीवी रिपेयरिंग का काम करता था. उसके एक बेटा सात वर्षीय अंकित और तीन बेटियां हैंं. नरेश शराब पीने का आदी है. पत्नी रोकती थी तो उसे मारता था. रविवार शाम को नरेश शराब पी रहा था, जब शांति ने रोका तो गाली गलौज करने लगा. इसी बीच उसने पत्नी का बांक से गला काटकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर एसपी सिटी रोहन बोत्रे समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची. इस दौरान फोरेंसिक टीम ने भी मौके से नमूने लिए.

ढूंढ़ रही थी पुलिस और खुद पहुंचा थाने

आरोपी नरेश अपनी पत्नी का सिर एक कनस्तर में रखकर थाने पहुंच गया. थाना प्रभारी हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि नरेश को उसकी पत्नी के सिर समेत पकड़ लिया है और उससे पूछताछ जारी है. लेकिन प्रथम दृष्टया शराब के पीने से मना करने और पत्नी के अवैध संबंध होने की वजह सामने आ रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story