आगरा

UP: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक बस हादसा, 2 यात्रियों की मौत, 18 घायल

Arun Mishra
13 Jan 2020 9:12 AM GMT
UP: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक बस हादसा, 2 यात्रियों की मौत, 18 घायल
x
टक्कर के बाइ ड्राइवर का बस पर ​नियंत्रण छूट गया और बस डिवाइडर से टकराकर एक्सप्रेसवे के किनारे खाई में जा गिरी.

घना कोहरा एक बार फिर हादसे का सबब बना. आगरा से लखनऊ जा रही एक वोल्वो बस एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर दुर्घटना की शिकार हो गई. कोहरे इतना घना था कि ड्राइवर को कुछ समझ नहीं आया और बस की सामने खड़े एक ट्रक से टक्कर हो गई. टक्कर के बाइ ड्राइवर का बस पर ​नियंत्रण छूट गया और बस डिवाइडर से टकराकर एक्सप्रेसवे के किनारे खाई में जा गिरी.

बस में कुल 41 लोग सवार थे, जिसमें 4 स्टाफ के लोग थे और 37 यात्री थे. इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, ज​बकि हादसे में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. यह हादसा थाना फतेहाबाद के गांव सिकरारा के पास हुआ है.

हादसे की शिकार बस को क्रेन के जरिए खाई से बाहर निकाला गया. मौके पर 112 पीआरवी, थाना पुलिस, क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद और ट्रैफिक पुलिस मौजूद रहे. इससे कुछ दिन पहले ही कन्नौज में भी एक यात्री बस हादसे की शिकार हो गई थी, जब उसकी टक्कर सामने से आ रहे एक ट्रक से हो गई थी. टक्कर के बाद बस और ट्रक दोनों में आग लग गई थी. इस भयानक हादसे में 20 लोगों की जलकर मौत हो गई थी.

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story