Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > यूपी में बदमाशों ने घर के बाहर चाय पी रहे प्रधान पति की गोली मारकर की हत्या

यूपी में बदमाशों ने घर के बाहर चाय पी रहे प्रधान पति की गोली मारकर की हत्या

 Special Coverage News |  12 Oct 2019 4:12 PM GMT  |  अलीगढ

यूपी में बदमाशों ने घर के बाहर चाय पी रहे प्रधान पति की गोली मारकर की हत्या
x

शनिवार की सुबह यूपी के अलीगढ़ जनपद के थाना खैर के गांव खेड़ा में प्रधान के पति की नकाबपोश बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह-सुबह हुई हत्या से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। इधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना के बारे में लोगों से जानकारी हासिल की, लेकिन हत्यारों का पता नहीं लगा है। गांव में तनाव का माहौल है।

खैर तहसील क्षेत्र में गांव खेड़ा प्रधान शांतिदेवी के पति कालीचरन शनिवार की सुबह घर के बाहर बैठकर चाय पी रहे थे। तभी एक बाइक पर तीन बाइक सवार युवक आए। इनमें दो युवक बाइक पर बैठे रहे जबकि एक तमंचा लेकर नीचे उतर गया। बाइक को स्टार्ट रखा। तमंचाधारी युवक ने प्रधान के पति कालीचरन पर ताबड़तोड़ गोली दाग दीं।

कालीचरन के सीने में तीन गोली लगीं। इससे वह मरणासन्न अवस्था में आ गए। गोली की आवाज होते ही आसपास के अनेक लोग मौके पर आ गए और अति गंभीर रूप से घायल कालीचरण को जेएन मेडिकल कॉलेज लेकर आए। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गांव में तनाव को ध्यान में रखते हुए पुलिस तैनात कर दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it