Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या की वजह आई सामने, 2 आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या की वजह आई सामने, 2 आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़ जिले के टप्पल इलाके में ढाई साल की बच्ची ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या को लेकर पूरे देश में गुस्सा है.

 Special Coverage News |  7 Jun 2019 6:00 AM GMT  |  दिल्ली

अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या की वजह आई सामने, 2 आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़ जिले के टप्पल इलाके में ढाई साल की बच्ची ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या को लेकर पूरे देश में गुस्सा है. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने मुताबिक, आरोपियों पर रासुका लगाने की तैयारी है, जबकि मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा. फिलहाल मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से मौके पर बड़े पैमाने पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. मामले में कार्रवाई करते हुए एक इंस्पेक्टर, एक सिपाही और तीन दरोगा को निलंबित कर दिया गया है.



इतनी घिनौनी और भयावह वारदात के पीछे की वजह महज 10,000 रुपये है. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उनका मृत बच्ची के पिता से रुपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था. बनवारी ने उनसे 10 हजार रुपये उधार लिए थे जो वह चुका नहीं पाया था. जिसके बाद बच्ची को अगवा कर लिया. तीन दिन बाद घर के पास के कूड़ाघर में बच्ची का शव मिला था. बनवारी लाल की शिकायत पर मामले में जाहिद और असलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरी ने बताया कि बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई थी. लेकिन बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ है. इस बात का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के जरिए हुआ है. यह मामला पूरी तरह से आपसी रंजिश का है. इस मामले में 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि टप्पल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बूढ़ा गांव में रहने वाली बच्ची 31 मई को घर से लापता हुई थी. बच्ची के परिवार वालों ने इसी दिन बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. लेकिन बच्ची की 31 मई को ही हत्या कर दी गई थी और फिर क्षत-विक्षत शव को कूड़े में फेंक दिया गया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top