Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > 28 घण्टे के राहत बचाव कार्य के बाद निकाला गया किसान का शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ाया

28 घण्टे के राहत बचाव कार्य के बाद निकाला गया किसान का शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ाया

अलीगढ़ में कुंए में दबे किसान की मौत हो गई.

 Shiv Kumar Mishra |  2 Feb 2020 11:14 AM GMT  |  अलीगढ़

28 घण्टे के राहत बचाव कार्य के बाद निकाला गया किसान का शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ाया
x

अलीगढ़: गंगीरी क्षेत्र के गांव बढारी बुजुर्ग में कुए में मिट्टी की ढाए खिसक जाने मिट्टी में दबे किसान किसान नत्थू सिंह के शव को 28 घण्टे के राहत बचाव कार्य के बाद निकाला जा सका।घटना से आक्रोशत ग्रामीण मोके से किसान के शव को उठा कर गांव में लेगये।

जब पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दौड़ा दिया। बाद में क्षेत्र के छर्रा विधायक के समझाने बुझाने पर ग्रामीण माने ओर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा गया।

प्रशासन द्वारा पीड़ित परिवार को शीघ्र ही किसान दुर्घटना बीमा के तहत 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करायी जायेगी। एसडीएम अतरौली पंकज कुमार ने बताया 28 घण्टे के राहत बचाब कार्य के बाद भी किसान को सुरक्षित नही बचाया जा सका।पीड़ित परिवार को शीघ्र ही किसान दुर्घटना बीमा की 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it