Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > अलीगढ़ में बीजेपी नेता राजेश वार्ष्णेय की हत्या, ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारकर की हत्या

अलीगढ़ में बीजेपी नेता राजेश वार्ष्णेय की हत्या, ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारकर की हत्या

 Special Coverage News |  1 July 2019 5:06 AM GMT

अलीगढ़ में बीजेपी नेता राजेश वार्ष्णेय की हत्या,  ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारकर की हत्या

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अपराधियों का आतंक बढ़ता नजर आ रहा है. अब ताजा खबर यूपी के अलीगढ़ जिले में गोलियों से भूनकर बीजेपी बूथ अध्यक्ष की हत्या कर डिगे. लूट के इरादे से आये बदमाशों ने बीजेपी नेता राजेश वार्ष्णेय का मर्डर कर दिया. नेता को गोली मारने के बाद बदमाशों ने 3 लाख रुपये भी लूट लिए. बीजेपी नेता राजेश का मंडी में आढ़त का व्यापार भी था.

मिली जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ में भाजपा नेता की लूट के बाद हत्या कर दी गई है. यह घटना जिले के थाना अकराबाद में बीजेपी नेता को लूट के बाद तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी साथ ही तीन लाख की लूट को बदमाशों ने अंजाम भी दिया. इस घटना में करीब 8 लोग हमलावर बताए जा रहे हैं. उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. राजेश वार्ष्णेय बीजेपी में बूथ अध्यक्ष का पद पर थे.

बता दें कि जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार अपने मंडलीय समीक्षा के दौरान प्रदेश को अपराध मुक्त की बात कर रह हों और उस समय यह व्यापारी की हत्या संदेह जरुर पैदा करेगी. लेकिन अलीगढ़ में बार बार बड़ी घटना होना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top