Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अमेठी > अमेठी में सरेआम बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

अमेठी में सरेआम बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

 Special Coverage News |  13 Nov 2019 7:46 AM GMT  |  अमेठी

अमेठी में सरेआम बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में लॉ एंड ऑर्डर कंट्रोल पूरी तरह से फेल हो चुका है. अमेठी के जिला मुख्यालय गौरीगंज (Gauriganj) में एसपी ऑफिस से महज एक किलोमीटर दूर सरेबाजार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एसपी (SP) को भी परिजनों के विरोध का सामना करना पड़ा. परिजनों के साथ ही ग्रामीणों ने एसपी के सामने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. दिनदहाड़े सरेबाजार हुई युवक की हत्या के बाद पूरे कस्बे में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बीच-बचाव के दौरान चंद्रशेखर ने सोनू सिंह को मार दी गोली

मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना मार्ग पर स्थित बिशुनदासपुर का है. जहां कस्बे में ही रहने वाले अर्पित और चंद्रशेखर के बीच एक पुराने विवाद को लेकर कहासुनी हो गई. दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख पास में ही मौजूद भाजपा नेता शिवनायक सिंह (BJP Leader Shivnayak Singh) के बेटे और भट्ठा व्यवसायी सोनू सिंह (Sonu Singh) बीच-बचाव करने पहुंचे. इस पर चंद्रशेखर ने सोनू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं और मौके से फरार हो गया. गंभीर रूप से घायल सोनू को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

एसपी के सामने पुलिस का जमकर विरोध

दिनदहाड़े हुई भाजपा नेता के बेटे की हत्या के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों के अलावा कई राजनीतिक पार्टियों के नेता भी मौके पर पहुंच गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसपी को परिजनों और ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों ने एसपी की मौजूदगी में खाकी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

फिलहाल पुलिस प्रशासन के खिलाफ परिजन और स्थानीय लोगों में काफी रोष है. घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने कहा कि विशुनदासपुर गांव की घटना है. अर्पित और चन्द्रशेखर दोनों आपस में विवाद कर रहे थे. विवाद में चन्द्रशेखर ने मामूली बात में गोली मार दी. सोनू की जिला अस्पताल मे मौत हो गई. पंचायतनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही मामले की जांच भी की जा रही है कि किन कारणों से विवाद हुआ? सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top