अमेठी

खबर का संज्ञान: जागा प्रशासन,क्षति ग्रस्त पुलिया की मरम्मत का कार्य हुआ शुरू ।

Special Coverage News
27 Nov 2018 6:35 AM GMT
खबर का संज्ञान: जागा प्रशासन,क्षति ग्रस्त पुलिया की मरम्मत का कार्य हुआ शुरू ।
x

राम मिश्रा, , अमेठी : दिन हर पल लोगों की बौद्धिक भूख तृप्त करने का साधन चुका Special Coverage News अब जन आवाज भी बन गया है अपनी इसी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए एक बार फिर से सूबे के जनपद अमेठी में Special Coverage News की खबर का बड़ा असर हुआ है ।

क्या था मामला

बताते चले कि अमेठी जिले के मुसाफिरखाना विकासखण्ड अन्तर्गत गाँव गाजनपुर-दुवरिया में नारा-गाजनपुर सम्पर्क मार्ग पर बाबा की कुटी के समीप क्षतिग्रस्त हुई पुलिया की मरम्मत शुरू हो गया है पुलिया के क्षतिग्रस्त की खबर Special Coverage News में शनिवार 24 नवम्बर को ""टूटी पुलिया में गिरने से युवक गम्भीर घायल,अभी और हादसे का इंतिजार कर रहे जिम्मेदार "" शीर्षक से प्रकाशित होने के बाद सार्वजनिक निर्माण विभाग ने मरम्मत करने के निर्देश दिए । अधिकारियो के निर्देश पर खबर प्रकाशित होने के 72 घण्टे के भीतर ही विभाग के ठेकेदार के मजदूरों ने क्षतिग्रस्त पुलिया की मरम्मत और पुलिया के आसपास के गढ्डों को पाटने का काम शुरू कर दिया है । JE राम बहादुर ने बताया कि क्षति ग्रस्त हुई पुलिया की मरम्मत का कार्य लगभग 3-4 दिनों तक जारी रहेगा पुलिया के समीप सड़क के गड्ढो को पाटने का काम भी जारी है ।

क्षतिग्रस्त पुलिया में गिरकर युवक हुआ था घायल-

ग्रामीणों ने Special Coverage News के अमेठी संवाददाता को बताया कि इस क्षतिग्रस्त पुलिया पर आए दिन हादसे हो रहे हैं कायदे से मरम्मत का इंतजार कर रही इस पुलिया से गिरने से कई हादसे हो गये ग्रामवासियो ने बताया कि इसी गांव का एक युवक मोटरसाइकिल से क्षतिग्रस्त पुलिया में गिरकर गम्भीर घायल हो गया था क्षतिग्रस्त पुलिया के कारण लगातार हो रहे हादसे को देख ग्रामीणों ने पुलिया की मरम्मत कराने की मांग की है।

ग्रामीणों ने Special Coverage News को दिया धन्यवाद-

वही आज क्षतिग्रस्त पुलिया की मरम्मत का कार्य शुरू होते देख ग्रामीणों सहित चोटिल युवक के परिजन खुश दिखाई दिए ग्रामीण सर्वेश सिंह उर्फ 'बबलू',(शिक्षक),प्रशांत सिंह, गरुन, धर्मराज, शिवबालक आदि ने Special Coverage News को धन्यवाद ज्ञापित किया हैं ।

Next Story