अमेठी

केंद्र से लेकर राज्य तक के मंत्रियों ने एक मंच पर उपस्थित होकर कॉग्रेस और राहुल गाँधी पर जमकर साधा निशाना...!

Special Coverage News
19 Nov 2018 1:55 PM GMT
केंद्र से लेकर राज्य तक के मंत्रियों ने एक मंच पर उपस्थित होकर कॉग्रेस और राहुल गाँधी पर जमकर साधा निशाना...!
x

राम मिश्रा अमेठी: अमेठी में राजनीतिक विसात बिछनी शुरू हो गई है लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा ने अमेठी की जनता को साधना शुरू कर दिया है चुनाव के पहले भाजपा ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी को बड़ी सौगात दी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित आधा दर्जन से अधिक मंत्री और विधायकों ने अमेठी में करीब अस्सी करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया अमेठी के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ और केंद्र से लेकर राज्य के मंत्री तक एक साथ एक मंच पर नजर आए मंच से बोलते हुए मंत्रियों के निशाने पर अमेठी का विकास और राहुल गांधी।

दरअसल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य,केंद्रीय राज्यमंत्री विजय सांपला,ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा,राज्यमंत्री मोहसिन रजा,राज्यमंत्री सुरेश पासी,महेंद्र सिंह सहित स्थानीय गरिमा सिंह,दलबहादुर कोरी अमेठी पहुँचे।

अमेठी के गौरीगज स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में केंद्रीय मंत्री ने स्मृति ईरानी ने अमेठी की जनता को 80 करोड़ की सौगात दी नवोदय विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में स्मृति ने 1 करोड़ 19 लाख की लागत के 1492 कृत्रिम उपकरण दिव्यांगजनो को सौंपी।कार्यक्रम में ही 3 करोड़ 13 लाख से बने दो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों जेठू मवई और सैठा का लोकार्पण किया।

स्मृति ने 50 सड़को के अलावा अमेठी विकास भवन का भी उद्द्घाटन किया। जनसभा को संबोधित करते हुए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने जिसे चुना उसे अमेठी की चिंता नही है हमारी सरकार ने अमेठी के लिए 448 करोड़ की योजना तैयार की है जो 31 दिसम्बर तक पूरा होगा।

दीमक है कॉग्रेस पार्टी-प्रशान्त शर्मा

झूठ की फैक्ट्री यहाँ से चुनाव जीत कर गई और लंबे उनके पूर्वज यहाँ से जीतते रहे जब-जब कांग्रेस नेता यहाँ आते है दीमक रूपी कीटाणु लेकर आते है अमेठी और रायबरेली से इन्हें मुक्त कर दो जिससे यहाँ का विकास कोई रोक न पाए,जो लोग अपना घर नही संभाल सकते वो मध्यप्रेदश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान क्या संभालेंगे प्रदेश की जनता ने ठगी कांग्रेस को करारा जवाब दिया है।

झूठ की मशीन में राफेल डाला सोचा पीएम की कुर्सी निकलेगी लेकिन जीजाजी निकल गए--

वही डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी राहुल को आड़े हाथों लिया और कहा कि अमेठी में 35 करोड़ की लागत से 55 सड़के बनेंगी।राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे है।राहुल ने झूठ बोलने की मशीन डाली और सोचा कि राफेल निकलेगा लेकिन उसमें से जीजा निकल आये राहुल गांधी नोटबन्दी का विरोध कर रहे है राहुल गांधी को नोटबन्दी से सबसे ज्यादा दर्द हो रहा है क्योंकि नोटबन्दी से 4 पीढ़ी की काली कमाई समाप्त हो गई।

अमेठी में संघ के मार्ग पर चल रहे राहुल गांधी--

जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ने राहुल पर जमकर हमला बोला स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर बोलते हुए कहा कि देश भर में राहुल गांधी मोदी को कोसते है और झूठ का पिटारा लेकर दर-दर घूम रहे है पीएम को गाली दे रहे है राहुल गांधी को विकास की हकीकत दिखाई नही पड़ती 15 साल में पहली बार अमेठी में रोजगार मेला लगा है राहुल ने 15 साल में एक भी रोजगार नही दिलाया।संघ और भाजपा को राहुल देश भर में कोसते है आज जो केले बांट रहे है वो संघ की देख देखी है संघ के मार्ग पर अमेठी में राहुल गांधी भी चल पड़े है।

Next Story