अमेठी

सोशल मीडिया पर भगवान राम को लेकर किया आपत्तिजनक पोस्ट, गिरफ्तार

Special Coverage News
20 Oct 2018 4:57 PM GMT
सोशल मीडिया पर भगवान राम को लेकर किया आपत्तिजनक पोस्ट, गिरफ्तार
x

राम मिश्रा/अखिलेश शुक्ला

अमेठी: यूपी के अमेठी जिले में सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने अप्रिय टिप्पणी करने का मामला थाने पहुंचा शिकायत होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । आरोप है कि एक अन्य समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया में अप्रिय शब्द लिखकर दूसरे वर्ग के लोगो की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

क्या है मामला-

अमेठी की शुकुल बाजार पुलिस ने सोशल मीडिया (फेसबुक) पर एक वर्ग की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने व धार्मिक कार्यक्रम में महिलाओ की फोटो खींचने के मामले में नाजिम अली पुत्र अब्दुल खालिक निवासी गौहर का पुरवा थाना जगदीशपुर के खिलाफ थाने में आइटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है इस मामले को लेकर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने तहरीर देकर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की थी इस मामले को लेकर हिन्दू संगठन के लोगो में आक्रोश व्याप्त था जिसके बाद शुकुल बाज़ार पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस ने बताया-

शुकुल बाजार पुलिस ने बताया कि आरोपी नाजिमअली पर थाना क्षेत्र के एक गाँव में आयोजित एक कार्यक्रम में महिलाओं की फोटो खींचने और फेसबुक पर धार्मिक टिप्पणी का आरोप है जिसको लेकर एक व्यक्ति ने कुछ लोगो के मिलकर विरोध जताते हुए थाने में लिखित आपत्ति दर्ज कराई थी ।

Next Story