अमेठी

यूपी पुलिस ने चलाया ऐसा चेकिंग अभियान, पूरे जिले में मची खलबली, एसपी और एएसपी ने खुद संभाली कमान

Special Coverage News
13 Nov 2018 8:25 AM GMT
यूपी पुलिस ने चलाया ऐसा चेकिंग अभियान, पूरे जिले में मची खलबली, एसपी और एएसपी ने खुद संभाली कमान
x

राम मिश्रा

अमेठी: जनपद में एकाएक पुलिस की सघन चैकिंग से अमेठी में हड़कंप मच गया पुलिस की ओर से की जा रही है. सघन चेकिंग को लेकर के कोई यह नहीं समझ पाया कि यह चेकिंग आखिरकार क्यों हो रही है लेकिन जिस ढंग की चेकिंग अमेठी पुलिस ने आज की है इससे पहले मुसाफिरखाना कस्बे में ऐसी चेकिंग कभी भी नहीं देखी गई. क्योंकि हर दो पहिया वाहन की सघन चेकिंग करने के बाद ही उसको गुजरने दिया जा रहा था. इस चैकिंग अभियान की कमान खुद एसपी अनुराग वत्स और एएसपी बीसी दुबे संभाल रहे थे. जिले में अंदर की चेकिंग एसपी तो सीमा पर खुद एएसपी बीसी दुवे खड़े होकर चेकिंग कर रह थे. इस तरह की चेकिंग से अपराधिक प्रव्रत्ति वाले लोंगों में हडकम्प मच गया.




चलाया गया जबरदस्त चेकिंग अभियान-

जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देशन में मुसाफिरखाना कोतवाली के सामने पुलिस ने जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया जिसमें कस्बे के बाहर जाने वाले चौराहो पर भारी पुलिस बल के साथ चेकिंग की गई कस्बे के बाहर जाने वाले और अंदर आने वाले हर दो पहिया वाहनों को सघनता से चेक किया गया.




मचा हड़कंप-

अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि अपराध-नियंत्रण हेतु वाहनों की चेकिंग लगाई गई है आम तौर पर देखा जाता है कि त्यौहार बीतने के बाद पुलिस कुछ शिथिल पड़ जाती है और अराजक तत्व सक्रिय हो जाते हैं और अपराधी अपराध करने में लग जाते है लेकिन जनपद में लगातार इस तरह की कार्रवाई होने से अपराधियो में खौफ बना रहता है आज पुलिस अधीक्षक अमेठी अनुराग आर्य और पुलिस दिन दहाड़े की गई इस जबरदस्त चेकिंग अभियान से मुसाफिरखाना में हड़कंप मच गया.






सीमा पर की एएसपी ने चेकिंग

जिले में प्रतापगढ़ जनपद की सीमा पर चेकिंग की कमान एएसपी बीसी दुबे ने संभाल रखी थी. एक एक दुपहिया वाहनों की बड़ी सघन तलाशी ली जा रही थी. जिनके कागजात पुरे नहीं थे उनका तुरंत चालान भी हो रहा था. इस चेकिंग से जिले में हडकम्प मच गया.


Next Story