अमेठी

जब यूपी की महिला एसपी ने लिखे ये शब्द, बे वक़्त अगर जाऊँगा सब चौंक पड़ेंगे, एक उम्र हुई दिन में अपना घर नहीं देखा

Special Coverage News
12 Nov 2019 3:47 AM GMT
जब यूपी की महिला एसपी ने लिखे ये शब्द, बे वक़्त अगर जाऊँगा सब चौंक पड़ेंगे, एक उम्र हुई दिन में अपना घर नहीं देखा
x
अमेठी की एसपी ख्याति गर्ग ने जब यह लिखा तो सभी पुलिस कर्मियों में जोश आ गया.

अयोध्या प्रकरण पर फैसला आने पर जिस तरह उत्तर प्रदेश पुलिस ने पूरे प्रदेश में जिस तरह चुस्त दुरस्त रहकर एक पत्ता तक नहीं हिला वो वास्तव में काबिले तारीफ है. पूरे प्रदेश में लगातार अपनी ड्यूटी का निर्वाहन कर एक मिशल पेश की है. इस मिशाल में जो जनपद अयोध्या के नजदीक थे उनकी तो ज्यादा मेहनत रही है.

इसी क्रम में अमेठी की एसपी ख्यति गर्ग ने इस समय पर जनपद ही नहीं पूरे प्रदेश की पुलिस का हौसलाअफजाई करते हुए कहा कि बे वक़्त अगर जाऊँगा सब चौंक पड़ेंगे, एक उम्र हुई दिन में अपना घर नहीं देखा. मैं अमेठीपुलिस के सिपाही से लेकर अधिकारी सभी की आभारी हूँ. जिन्होंने ना दिन रात देखा, ना भूख प्यास, ना घर त्योहार, ना नींद आराम, बस एकजुट कटिबद्ध होकर पूर्ण निष्ठा से शांति व्यवस्था का नया कीर्तिमान बनाया.

बता दें कि जिस तरह से पुलिस ने उत्तर प्रदेश में एक तारीख से प्रदेश में कमान संभाली उसकी जितनी तारीफ की जाय उतनी कम है. छोटी से छोटी बात पर भी सीनियर अधिकारी बडी शालीनता से जनता से बातचीत करते रहे और उन्हें समझाते रहे, सोशल मीडिया पर जो सख्ती पुलिस ने बनाई जिससे असामाजिक तत्वों की हवा निकल गई. हालांकि इसमें कई जिलों में सौ के आसपास लोग जेल भी भेजे गए.

एसपी ख्यति गर्ग ने अमेठी जैसे अति संवेदनशील जनपद में किसी भी तरह की कोई घटना अथवा अफवाह भी नहीं फैलने दी. उन्होंने इस बात पर पुरे जनपद के वासियों को बधाई देते हुए आभार व्यक्त किया है. साथ ही पुलिस कर्मियों का भी आभार व्यक्त किया है. यह लाइन लिखक़र कहा "बे वक़्त अगर जाऊँगा सब चौंक पड़ेंगे, एक उम्र हुई दिन में अपना घर नहीं देखा."

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story