Home > वकील और बेटी के साथ मोहम्मद शमी के घर पहुंची पत्नी हसीन जहां, कहा- मुझे यहीं रहना है

वकील और बेटी के साथ मोहम्मद शमी के घर पहुंची पत्नी हसीन जहां, कहा- मुझे यहीं रहना है

हसीन जहां ने पुलिस को खुद की जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है और शमी के घर में रहने की इच्छा जताई है.

 Arun Mishra |  2018-05-06 06:50:40.0  |  दिल्ली

वकील और बेटी के साथ मोहम्मद शमी के घर पहुंची पत्नी हसीन जहां, कहा- मुझे यहीं रहना है

अमरोहा : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों IPL के मौजूदा सीजन को लेकर व्यस्त हैं. मोहम्मद शमी इस बार दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के साथ जुड़े हुए हैं. IPL के मौजूदा सीजन में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. इसके पीछे एक वजह है, वह 'हसीन' है.

दरअसल, मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहे. इसी बीच इस विवाद में अब एक और नया मोड़ आ गया है. बता दें कि मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां उनके अमरोहा स्थित घर पहुंच गईं हैं. इस बात को लेकर उन्होंने कहा है कि अब मुझे यहीं रहना है.
हसीन जहां अपने साथ बेटी और अपने वकील को लेकर अमरोहा पहुंची हैं. यहां तक कि उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन में पहुंचकर खुद को सुरक्षा देने की मांग भी की है. हसीन जहां रविवार की सुबह करीब आठ बजे अचानक अमरोहा के डिडौली कोतवाली पहुंचीं.
हसीन जहां ने पुलिस को खुद की जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है और शमी के घर में रहने की इच्छा जताई है. गौरतलब है कि हसीन जहां ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से कहा था कि जब बीसीसीआई से शमी को क्लीन चिट मिल गई तो उन्होंने बात तक नहीं की.
हसीन जहां ने कहा था कि वह जल्दी ही मोहम्मद शमी को लेकर बड़ा खुलासा करेंगी, जिससे लोगों के सामने सच्चाई आ जाएगी. गौरतलब है कि इसी साल मार्च के महीने में हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी पर धोखा देने और दूसरी महिलाओं से संबंध रखने के साथ-साथ मैच फिक्सिंग में संलिप्त होने के भी आरोप लगाए थे.
इसके अलावा हसीन ने शमी के बड़े भाई हसीब पर भी उनसे दुष्कर्म करने और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. विवाद के बीच दोनों के बीच सुलह का प्रयास भी कराया गया, लेकिन बात नहीं बनी.

Tags:    
Share it
Top