Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अमरोहा > यूपी पुलिस के सिपाहियों के हत्यारे की पुलिस से मुठभेड़, आरोपी कमल की मौत

यूपी पुलिस के सिपाहियों के हत्यारे की पुलिस से मुठभेड़, आरोपी कमल की मौत

 Special Coverage News |  20 July 2019 5:56 PM GMT  |  मुरादाबाद

यूपी पुलिस के सिपाहियों के हत्यारे की पुलिस से मुठभेड़, आरोपी कमल की मौत

अमरोहा: संभल में 17 जुलाई बुधवार शाम दो सिपाहियों की हत्या कर छुड़ाए गए तीनों कैदियों में से एक बदमाश को आज रात एसटीएफ और आदमपुर पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। उसके दो साथियों की भी तलाश की जा रही है। मारे गए बदमाश के पास असलाह बरामद किया गया है। आज रात पुलिस को सिपाहियों के हत्यारों की लोकेशन अमरोहा क्षेत्र में मिली थी। उसके बाद ही पुलिस और एसटीएफ की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई और कमल मुठभेड़ में ढेर हो गया।

डीजीपी ने तीनों बदमाशों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। इन तीनों अपराधियों की जानकारी देने के लिए नंबर भी जारी किए गए थे ताकि इन्हें गिरफ्तार किया जा सके।




डीजीपी यूपी ओपी सिंह ने सिपाहियों की हत्या कर कैदियों को छुड़ाए जाने के प्रकरण की जांच के लिए आईजी मुरादाबाद और यूपीएसटीएफ को लगाया था। यही नहीं मोबाइल टावरों से फोन नंबरों की जाच की जा रही है। सर्विलांस टीम को एलर्ट किया गया है। ईजी रमित शर्मा व आईजी एसटीएफ अमिताभ यश ने हर बिंदु की जांच कर रहे हैं। छुड़ाए बदमाशों के नाम शकील, कमल और धर्मपाल है। ये अपराधी पुलिसकर्मियों की आंख में मिर्च झोंक कर और तमंचों से हमला कर फरार हो गए थे। दो सिपाहियों की हत्या कर दी थी और उनकी रायफल लूट कर ले गए थे।




अब इन तीनों भगोड़े अपराधियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी की जा रही हैं। विशेष रूप से रेलवे स्टेशन और बस स्टेशनों पर लगाई जा रही है ताकि इनके संभावित ठिकानों पर इनमें से कोई भी दिखाई पड़ता है तो इन अपराधियों के बारे में उपलब्ध कोई भी जानकारी, एसपी संभल और संभल के अधिकारियों के साथ साझा की जा सके।

यही नहीं मुख्यमंत्री ने तीनों शहीद पुलिसकर्मियों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए 50-50 लाख रुपये देने, परिवार के एक आश्रित को नौकरी देने तथा उनकी पत्नियों को असधारण पेंशन देने की घोषणा की थी।





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top