Home > अमरोहा लोकसभा पर युवा सचिन चौधरी की घर घर दस्तक, जन संवाद यात्रा लेकर निकले गाँव गाँव

अमरोहा लोकसभा पर युवा सचिन चौधरी की घर घर दस्तक, जन संवाद यात्रा लेकर निकले गाँव गाँव

अमरोहा लोकसभा क्षेत्र में सचिन चौधरी के जन संवाद यात्रा को पहले दिन से ही मिला जनता का अपार जन समर्थन.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-07-15 12:28:32.0  |  अमरोहा

अमरोहा लोकसभा पर युवा सचिन चौधरी की घर घर दस्तक, जन संवाद यात्रा लेकर निकले गाँव गाँव

वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अमरोहा लोकसभा सीट से सचिन चौधरी ने आगामी चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। अपनी समर्थक टीम के साथ अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से 40-दिन की अमरोहा जन-संवाद यात्रा की शुरुआत १५ जुलाई रविवार से अपने कैंप कार्यालय से की है। पहले दिन की पद यात्रा ग्राम हटव्वा से शुरू कर जोया बाजार होते हुए अमरोहा शहर तक पहुंची।





पहले दिन का रात्रिविश्राम चकबिकनी गांव में हुआ। उन्होंने कहा कि इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य लोगों की समस्याओं को व्यक्तिगत रूप से मिलकर जानना एवं उनका समाधान खोजना है। सचिन चौधरी अमरोहा के ही निवासी हैं एवं यहां की जनता की सेवा के लिए सदैव अग्रसर रहते हैं। सचिन ने कहा कि हर बार बाहर से आए हुए लोग चुनाव जीत कर चले जाते हैं। लेकिन, अपने क्षेत्र के लोगों के बीच में जाकर उनकी समस्याओं को जानना ही नेता का पहला कर्तव्य होता है।इस यात्रा से अपने क्षेत्र के लोगों के ह्रदय को जीत जन सरोकार बढ़ाना ही अमरोहा के विकास की पहली सीढ़ी होगी।




यात्रा के पहले दिन लोगों से घर-घर जाकर बात की, बाज़ार में हर छोटे-बड़े व्यापारी से उनकी समस्याओं का संज्ञान लिया। सभी बुजुर्गों ने उन्हें सुभाशीष दिया। रास्ते में कई लोगों ने उनका स्वागत पानी, जूस, चाय और फल से किया। सचिन चौधरी ने विभिन्न गांवों यात्रा के दौरान स्वास्थ्य केंद्र, स्कूल और शौचालय की समस्याओं को उठाया और गाँववालों से इन मुद्दों को लेकर बातचीत की।




सचिन ने हर छोटे बड़े, बुजर्ग , महिलाओं से मिलकर उनकी समस्या को सुना, कहा कि जब क्षेत्र के आखिरी व्यक्ति की जद उसके नेता तक होगी,उनका नेता उसको व्यक्तिगत रूप से जानेगा तो क्षेत्र का विकास निश्चित है। यह अमरोहा जन-संवाद यात्रा अपने दूसरे दिन उमरपुर से शुरू होकर तेलीपुरा, माफी,मालीपुर,अदलपुर ताज कैलसा, मोढ़ी जाट, नन्हेड़ा, शाहपुर,देओरी होते हुए पायती काला में रात्रिविश्राम करेगी।

Tags:    
Share it
Top