आजमगढ़

आज़मगढ़ में लक्ष्मण यादव को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

Special Coverage News
10 Oct 2019 7:25 AM GMT
आज़मगढ़ में लक्ष्मण यादव को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया
x

यूपी में लगातार अपराधियों का ऑपरेशन क्लीन जारी है. पुलिस अपराधियों के खात्में को लेकर पूरी तरह अपनी कमर कसे हुई है. इसी क्रम के चलते हुए आजमगढ़ (Azamgarh) में भी पुलिस ने डेढ़ लाख के इनामी को ढेर कर दिया है. यह अपराधी लक्ष्मण यादव जनपद का टॉप टेन अपराधी था. इस मुठभेड़ में सिपाही भी घायल हुआ है. मुठभेड़ की खबर मिलते ही जिले के आला अफसर मौके पर पहुंच गये हैं.

कई मामलों में आरोपी है बदमाश

मिली जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ (Azamgarh) पुलिस ने मुठभेड़ में एक डेढ़ लाख के इनामी बदमाश को ढेर किया है. इनामी का नाम लक्ष्मण यादव है. लक्ष्मण यादव काफी शातिर किस्म का अपराधी था. उसके खिलाफ आजमगढ़ के साथ ही आसपास के अन्य जिलों में दर्जनों केस दर्ज हैं.




जानकारी देते हुए एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि शातिर बदमाश लक्ष्मण यादव ने हाल ही में पूर्व डीआईजी जेपी सिंह के भाई रवि प्रकाश सिंह की हत्या में शामिल था. इसके ऊपर करीब 44 मुकदमे पंजीकृत थे. इस पर आजमगढ़ में 50 हजार और अंबेडकर नगर में एक लाख का इनाम घोषित था.

बता दें आजमगढ़ (Azamgarh) पुलिस और बदमाश के बीच के मुठभेड़ चेकिंग के दौरान हुई. इसका एक साथ मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story