आजमगढ़

यूपी में ममेरे भाई ने पहले जीजा काे मार डाला, फिर खून से लथपथ बहन और भांजी का किया रेप, वीडियो बनाकर भाभी को दिखाया

Special Coverage News
3 Dec 2019 3:50 AM GMT
यूपी में ममेरे भाई ने पहले जीजा काे मार डाला, फिर खून से लथपथ बहन और भांजी का किया रेप, वीडियो बनाकर भाभी को दिखाया
x

आजमगढ़. ऐसी हैवानियत न किसी ने देखी होगी और न ही सुनी होगी. हवस के भूखे ममेरे भाई ने अपनी बुआ की बेटी और भांजी के साथ जो किया उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. पति की हत्या के बाद पत्नी और उसकी नाबालिग बेटी को घायल कर दुष्कर्म और फिर हत्या का है. महिला और उसकी बेटी खून से लथपथ तड़प रही थी और उसी का अपना उनके साथ बार-बार दुष्कर्म कर रहा था. यही नहीं उसने इस हैवानियत की वीडियो भी बनाई और अपनी सगी भाभी को दिखा दिया. जब भाभी ने फटकार लगाई तो मोबाइल को नदी में फेंक दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खुलासे के बाद पुलिस गोताखोरों की मदद से उस मोबाइल की तलाश कर रही है.

घटना मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव की है. इस गांव निवासी एक युवक गांव के बाहर मकान में रहता था. 24 नवंबर की रात युवक उसकी पत्नी व चार माह की पुत्री की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, जबकि मृतक की 10 वर्षीय पुत्री व 4 वर्षीय पुत्र को गंभीररूप से घायल हो गए थे. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला की लाश नग्न अवस्था में मिली और पास में ही कंडोम पड़ा मिला. मौके पर घर के सामान बिखरे थे. चूंकि मृतका का पूरा परिवार गरीब था, इसलिए वह तुरंत समझ गई यह मामला लूट का नहीं हो सकता और वह दुष्कर्म के बाद हत्या मानकर जांच में जुट गई. आरोपी को पकड़ने के लिए फारेंसिक टीम और डाग स्क्वायड का सहारा लिया लेकिन आरोपी तक नहीं पहुंच पाई.

पहले किसी दूसरे शख्स तक पहुंची पुलिस लेकिन वह निर्दोष निकला

वहीं दूसरी तरफ अर्धचेतन हाल में अस्पताल में भर्ती किशोरी से जब फोटो दिखाकर आरोपी के पहचान की कोशिश हुई तो उसके इशारे पर पुलिस ने नट बस्ती के इम्तियाज नट पुत्र नेसार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली लेकिन पूछताछ में यह साफ हो गया कि युवक निर्दोष है. इसके बाद पुलिस ने अन्य पहलुओं पर जांच शुरू की.

रात को मृतकों की कब्र पर जाता था आरोपी

विवेचना के दौरान पुलिस को पता लगा कि गांव का एक युवक कई दिन से घर से बाहर नहीं निकल रहा और रात में मृतकों के कब्र पर जाता है. यहीं नहीं घटना वाले दिन वह मौके पर मौजूद था लेकिन जब पुलिस का खोजी कुत्ता पहुंचा तो वह भाग गया. इसके बाद पुलिस की शक की सुई उस युवक की तरफ घूमी और वह युवक का नंबर पता कर सर्विलांस पर लगा दिया. वहीं मृतक की पुत्री जब स्वस्थ हुई तो नजीरूद्दीन पुत्र अब्दुल अजीज अंसारी निवासी इब्राहिमपुर थाना मुबारकपुर द्वारा घटना को अंजाम देने की पुष्टि की. इसके बाद पुलिस ने आज आरोपी के घर जाकर गिरफ्तार कर लिया.

ईंट से पहले जीजा को मारा फिर बहन को मारा

आरोपी के मुताबिक उसने पहले एक दुकान से सेक्स की दवा और कंडोम खरीदा, फिर महिला के घर गया. घर में घुसते ही पहले महिला के पति पर ईंट से हमला किया और जब वह मर गया तो उसने महिला पर ईट से प्रहार किया. वह खून से लथपथ तड़पती रही, इस दौरान उसके साथ दो बार रेप किया. इसी दौरान उसकी बेटी ने चोर-चोर कह शोर मचाया तो उस पर भी हमला कर दिया. फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर चार साल के बच्चे को भी घायल कर दिया.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story