Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बागपत > चोरी के आरोप में पिटाई करते करते काट डाला प्राइवेट पार्ट!

चोरी के आरोप में पिटाई करते करते काट डाला प्राइवेट पार्ट!

क्षेत्राधिकारी सदर ओमपाल सिंह मुताबिक, झगड़े की शिकायत उन्हें मिली है. फिलहाल तहरीर के आधार पर मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

 Special Coverage News |  5 Aug 2019 2:33 AM GMT  |  बागपत

चोरी के आरोप में पिटाई करते करते काट डाला प्राइवेट पार्ट!

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक पर बाइक चोरी का आरोप लगाकर पहले उसकी पिटाई की गई और उसके बाद उसका गुप्तांग काट दिया गया. पीड़ित युवक ने अपने ही तीन दोस्तों पर गुप्तांग काटने का आरोप लगाया है. गंभीर रूप से घायल युवक को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से युवक की गम्भीर हालत में दिल्ली के तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं युवक द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

बाइक से गया था खाना लाने

दरअसल वारदात कोतवाली बागपत क्षेत्र के सुभाष गेट इलाके की है. जहां युवक यामीन एक ट्रक पर हेल्पर का काम करता और उसी पर उसके साथी टोनी, सोनू और शहजाद भी हेल्पर का काम करते हैं. युवक यामीन का आरोप है कि देर रात उसे उसके दोस्तों ने होटल से खाना लाने के लिए कहा और उसे होटल जाने के लिए उसे अपनी बाइक दे दी. जिसके बाद यामीन ने होटल से खाना तो ले लिया लेकिन बाइक ले जाना भूल गया और ई रिक्शा की मदद से खाना लेकर आ गया.

होटल पर छूट गई थी बाइक

यामीन पर बाइक न देखकर उसके दोस्त सोनू टोनी और शहजाद गुस्सा हो गए और उसके तीनों दोस्तों ने उस पर बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी और फिर उसका गुप्तांग काट दिया. इस दौरन पीड़ित युवक बार-बार बाइक होटल पर ही छूट जाने की बात कहता रहा और जब होटल जाकर देखा गया तो बाइक होटल से ही बरमाद हो गई.

सीओ सदर ओमपाल सिंह मुताबिक, झगड़े की शिकायत उन्हें मिली है. फिलहाल तहरीर के आधार पर मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस पीड़ित दोस्तों की तलाश कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top