Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बहराइच > ग्रामीणों ने एसडीएम को दौड़ाया, जान बचाकर भागे अफसर, अवैध निर्माण रुकवाने पहुंचे थे एसडीएम

ग्रामीणों ने एसडीएम को दौड़ाया, जान बचाकर भागे अफसर, अवैध निर्माण रुकवाने पहुंचे थे एसडीएम

 Special Coverage News |  2018-10-21T11:58:11+05:30  |  बहराइच

ग्रामीणों ने एसडीएम को दौड़ाया, जान बचाकर भागे अफसर, अवैध निर्माण रुकवाने पहुंचे थे एसडीएम

बहराइच अवैध निर्माण को रुकवाने पहुंचे एसडीएम और पुलिस टीम को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया, किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। भूमाफियाओं का गिरोह स्थानीय पुलिस की सांठ गांठ से अपने कब्जेदारी के मिशन को अंजाम देने का काम कर रहा था। जिसको लेकर एक बड़ा बवाल सामने आ गया। घटना थाना फखरपुर क्षेत्र के इंदूर गांव की है। जहां पर कुछ दबंग किस्म के लोग जबरन विवादित जमीन पर अवैध निर्माण करा रहे थे, जिस बात को लेकर गांव में दो गुटों में तनाव का माहौल कायम हो गया।

इस बात की भनक जब एसडीएम कैसरगंज पंकज कुमार के कानों में पहुंची तो मौके गांव में विवाद को सुलझाने पहुंचे एसडीएम और पुलिस टीम को देख ग्रामीणों का गुस्सा अफसरों के ऊपर भड़क गया फिर क्या था आक्रोशित भीड़ के आक्रोश को देख एसडीएम और पुलिस टीम अपनी जान बचाकर किसी तरह मौके से भागने में कामयाब रही।

अफसर अपनी गाड़ी में बैठ कर जहाँ किसी तरह भागते नजर आए तो वहीं ग्रामीण अफसरों की गाड़ी का काफी दूर तलक पीछा करते हुए पथराव करते नजर आए। इस मामले में एसडीएम पंकज कुमार का कहना है कि गांव में अवैध निर्माण कराने की सूचना पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे, जहाँ अफसरों की टीम को देख ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया।

रिपोर्ट- स्वपनिल द्विवेदी

Tags:    
Share it
Top