Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बहराइच > बेंक मैनेजर की हत्या से मचा इलाके में हडकंप

बेंक मैनेजर की हत्या से मचा इलाके में हडकंप

 Special Coverage News |  28 Aug 2018 9:28 AM GMT  |  बहराइच

बेंक मैनेजर की हत्या से मचा इलाके में हडकंप

बहराइच(पंकज वर्मा): जनपद के थाना रिसिया में सड़क किनारे खून से सनी एक 25 वर्षीय बैंक मैनेजर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना लगते ही क्षेत्राधिकारी सहित पुलिस टीम घटना स्थल पर जांच के लिये पहुंची। पुलिस को लगभग 100 मीटर खून के छीटों के निशान मिले हैं। जिसकी घेराबन्दी कर मामले की फोरेंसिक टीम जांच कर रही है।

आपको बता दे की 25 वर्षीय मृतक विवेक भारती हरदोई जिले के शिव विहार कालोनी निवासी अशोक कुमार भारती का बेटा है। जिसकी तैनाती आजाद नगर इलाके में स्थित Axis बैंक की शाखा में बतौर असिस्टेंट मैनेजर के पद पर है। मृतक बैंक मैनेजर के पर्स से आधार कार्ड, PAN व ATM कार्ड मिला है घटना स्थल पर करीब 100 मीटर तक खून की छीटों के फव्वारे काफी दूर तक हैं। जिससे कातिल कितना बेरहम हैं। पता चलता है।


सीओ रिसिया टीएन दूबे ने मीडिया को बताया की मृतक के पास से बहराइच शहर के एक रेस्टोरेंट का बिल मिला है जहां मृतक ने देर शाम काफी पी थी। इसके अलावा होटल के रूम की चाबी भी मिली है। मृतक के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गयी है और वो लोग बहराइच के लिये निकल चुके हैं। वहीं पुलिस इस रहस्यमयी मर्डर के कातिलों को पकड़ने के लिये रेस्टोरेंट के बिल का सहारा ले रही है।शायद इसी से कातिलों का सुराग मिल सके।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top