Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बहराइच > सीएम की रैली से लौट रही बाइकों में हुई भिड़ंत, दो की मौत चार गंभीर रूप से घायल

सीएम की रैली से लौट रही बाइकों में हुई भिड़ंत, दो की मौत चार गंभीर रूप से घायल

 Special Coverage News |  16 Oct 2019 4:08 PM GMT  |  बहराइच

सीएम की रैली से लौट रही बाइकों में हुई भिड़ंत, दो की मौत चार गंभीर रूप से घायल

स्वप्निल द्विवेदी

बहराइच मिहींपुरवा मोतीपुर क्षेत्र के उर्रा बाजार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा सम्पन्न होने के बाद वापस अपने गांव लौटते वक्त थाना कोतवाली मुर्तिहा अंतर्गत परसी पुरवा गांव के समीप दो बाइक सवारों की आपस में भीषण टक्कर हो गयी जिसके नतीजे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दसरे एक अन्य व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी तथा 4 दूसरे लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये हैं,जिनका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

बुधवार की शाम करीब 5 बजे उर्रा जनसभा स्थल से बाइक पर बैठ सेमरीघटही निवासी बालाप्रसाद पुत्र मदनलाल 25 वर्ष बाइक पर बैठ अपने गांव वापस लौट रहे थे कि तभी मुर्तिहा कोतवाली अंर्तगत परसीपुरवा गांव के समीप सामने से आ रही बाइक‌ से आमने सामने की टक्कर से मदन लाल की मौके पर मौत हो गयी तथा पांच अन्य व्यक्ति गम्भीर रुप से घायल हो गये। जिला चिकित्सालय में इलाज के समय एक अन्य घायल की और मौत हो गयी,इस दुर्घटना में घायल हुए चारो व्यक्ति जिला चिकित्सालय में भर्ती कराये गये हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top