Archived

यूपीः तालाब में पडी मिली पूर्व विधायक की लाश, इलाके में हड़कंप!

Arun Mishra
8 July 2018 7:16 AM GMT
यूपीः तालाब में पडी मिली पूर्व विधायक की लाश, इलाके में हड़कंप!
x
बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक का शव घर के पीछे बने तालाब से मिला है।

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रविवार सुबह कांग्रेस के पूर्व विधायक वारिश अली का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूर्व विधायक की मौत की सूचना मिलते ही आनन-फानन में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ कार्यकर्ता और ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक का शव घर के पीछे बने तालाब से मिला है।

पुलिस के मुताबिक घर के पीछे बने तालाब में डूबने से पूर्व विधायक की मौत हो गई। बता दें कि आज सुबह पूर्व विधायक वारिश अली घर से टहलने निकले थे। हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। साल 2017 में यूपी के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर नानपारा विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे।




पूर्व विधायक वारिश अली अल्पसंख्यक वर्ग के जुड़े हुए कद्दावर नेता थे. पूर्व विधायक पिछले ही साल अपने कई समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे।

वारिस अली साल 2007 में बसपा के टिकट पर नानपारा से विधायक चुने गए थे। कांग्रेस के पूर्व विधायक वारिश अली की अचानक हुई मौत से कार्यकर्ताओं में शौक की लहर दौड़ पड़ी है।

Next Story