Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बहराइच > बहराइच में मामा संग भाजी को पेड़ से बांधकर पीटा, चार आरोपी गिरफ्तार

बहराइच में मामा संग भाजी को पेड़ से बांधकर पीटा, चार आरोपी गिरफ्तार

दोनों को तालिबानी सजा देकर पेड़ में बांधकर मामा-भांजी की पिटाई की गई?

 Arun Mishra |  2018-10-01 03:32:00.0  |  दिल्ली

बहराइच में मामा संग भाजी को पेड़ से बांधकर पीटा, चार आरोपी गिरफ्तार

कुंवर दिवाकर सिंह

बहराइच : मामा-भांजी को पेड़ से बांध कर पीटने के प्रकरण में फरार चल रहे चारो अभियक्त देर रात गिरफ्तार कर लिए गए। अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक सभाराज द्वारा कड़े आदेश दिए गए थे।

क्या था मामला?

आपको बता दें कि बहराईच में थाना नवाबगंज में एक व्यक्ति के घर श्रावस्ती जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र निवासी एक युवक अपनी भांजी से मिलने नवाबगंज थाना क्षेत्र में आया था। रात में वह कमरे के अंदर मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर बाहर सो रहा था। देर रात वह मोबाइल लेने कमरे में जैसे ही घुसा, उसी दौरान परिवार के कुछ सदस्यों ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया। लोगों को बुलाने के बाद कमरे में बंद ममिया ससुर व बहू को बाहर निकालकर पीटा, फिर पेड़ से बांध दिया था ।




रिश्तेदारी में आए मामा को भांजी के कमरे में साजिश के तहत बंद कर सरेआम उसे अपमानित किया गया। यही नहीं रिश्तों को शर्मसार करते हुए दोनों को तालिबानी सजा देकर पेड़ में बांधकर मामा-भांजी की पिटाई की गई। तकरीबन दो घंटे तक गांव के दबंग मामा-भांजी को बेइज्जत कर पीटते रहे और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

मुंबई से लौटे महिला के पति ने अपने चाचा व कुछ अन्य लोगों पर साजिश के तहत पूरा मामला गढ़ने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुऐ पुलिस ने दो दिवस में ही चारों अभियुक्तों को अभिरक्षा में ले लिया है ।


Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Our Contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top