Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बहराइच > अभिनेत्री चित्रांगदा के पूर्व पति और मशहूर गोल्फर ज्योति रंधावा यूपी के बहराइच में गिरफ्तार

अभिनेत्री चित्रांगदा के पूर्व पति और मशहूर गोल्फर ज्योति रंधावा यूपी के बहराइच में गिरफ्तार

रंधावा के पास से एक राइफल भी बरामद की गई है. इसके अलावा जानवर की खाली भी जब्त की गई है.

 Special Coverage News |  26 Dec 2018 9:15 AM GMT  |  दिल्ली

अभिनेत्री चित्रांगदा के पूर्व पति और मशहूर गोल्फर ज्योति रंधावा यूपी के बहराइच में गिरफ्तारGolfer Jyoti Randhawa arrested (Photo : ANI)

बहराइच : मशहूर भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा को अवैध शिकार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शिकार का यह केस उत्तर प्रदेश के बहराइच का है, जिसके आरोप वहां रंधावा की गिरफ्तारी की गई है. रंधावा के पास से एक राइफल भी बरामद की गई है. इसके अलावा जानवर की खाली भी जब्त की गई है.

स्थानीय प्रशासन के अनुसार ज्योति रंधावा अपने एक साथी महेश के साथ बहराइच के जंगल में मौजूद था. यहां वन विभाग की टीम ने संदिग्ध गतिविधि देखते हुए उनकी गाड़ी रोकी तो इसका खुलासा हुआ. जांच पड़ताल में ज्योति रंधावा की गाड़ी से एक राइफल बरामद हुई. साथ ही सांभर नाम के जानवर की खाल और एक जंगली मुर्गा बरामद हुआ.

हाल ही में रंधावा को महाराष्ट्र के यवतमाल में आदमखोर बाघिन को तलाशने वाली टीम में शामिल किया गया था. बाघिन की तलाश के लिए बनी विशेष डॉग टीम का नेतृत्व ज्योति रंधावा ने ही किया था. इसके लिए उन्हें विशेष तौर पर दिल्ली से यवतमाल बुलाया गया था. अब वह खुद अवैध शिकार के आरोप में फंस गए हैं.




फिलहाल, पुलिस ने उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

1994 से प्रोफेशनल तौर पर गोल्फ खेल रहे ज्योति रंधावा एशियन टूर से लेकर यूरोपियन टूर में हिस्सा ले चुके हैं. 2004 में यूरोपियन टूर पर वह अपना दमखम दिखा चुके हैं.

46 साल के ज्योति रंधावा ने बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह से शादी की थी, लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया था. ज्योति-चित्रांगदा का एक बेटा भी है, जिसकी कस्टडी चित्रांगदा को मिली है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top