बहराइच

वर्ल्ड मेन्टल हेल्थ डे पर इनर व्हील क्लब द्वारा किया गया कार्यक्रम

Special Coverage News
11 Oct 2019 2:47 AM GMT
वर्ल्ड मेन्टल हेल्थ डे पर इनर व्हील क्लब द्वारा किया गया कार्यक्रम
x

स्वप्निल द्विवेदी

बहराइच। वर्ल्ड मेंटल डे पर स्वास्थ्य जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सब लोगों तक स्वास्थ्य सुविधाओं को सुलभ रुप से पहुंचाने पर चर्चा की गयी। इस कार्यक्रम में कई प्रतिष्ठित लोगों द्वारा हिस्सा लिया गया और लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं तथा सरकार की ओर से चलायी जा रही निशुल्क सुविधाओं के विषय में भी बताया गया।

वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर इनर व्हील क्लब का कार्यक्रम किया गया, डा० एस०के०वर्मा के क्लीनिक पर इनर व्हील क्लब द्वारा किया गया, जिसमे मेंटल मरीजों का हेल्थ चेकअप कराया गया, इनर व्हील क्लब की अध्यक्ष मंजुला पांडेय ने कहा कि इस विशेष अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों का मकसद लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के विषय में जानकारी देना था क्योंकि आज भी हमारे देश में काफी संख्या में लोग जानकारी के आभाव में चिकित्सकीय परामर्श लेने के बजाय झाड़-फूक जैसे अंधविश्वासों के चक्कर में पड़े रहते है। जोकि समस्या को ठीक करने के जगह पर और भी गंभीर कर देता है।

मंजुला पांडेय ने सभी मरीजों को हेल्थ से जुडी जानकारी दी, और लोगो से अपील की आप सभी को अपने हेल्थ के प्रति जागरूक होना चाहिए, और अपने परिवार , अपने लोगों को भी जागरूक करना चाहिए । कार्यक्रम में डा०एस०के०वर्मा, डा० वीना टंडन, डा०रीना,डा० तिवारी,आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story