Archived

फेरे से पहले दूल्हे के वॉट्सऐप पर आया मेसेज, दुल्हन के बॉयफ्रेंड ने भेजी तस्वीरें! लौटी बारात

Arun Mishra
22 Jun 2018 9:44 AM GMT
फेरे से पहले दूल्हे के वॉट्सऐप पर आया मेसेज, दुल्हन के बॉयफ्रेंड ने भेजी तस्वीरें! लौटी बारात
x
सांकेतिक तस्वीर
दूल्हे ने वॉट्सऐप देखा तो उसकी आंखें फटी रह गईं।
बहराइच : यूपी के बहराइच जिले के रामगांव थाना क्षेत्र के बेगमपुर में गुरुवार की रात प्रेमी ने प्रेमिका का घर बसने से पहले ही उजाड़ दिया। द्वारपूजा के बाद फेरे लेने और मांग में सिंदूर भरने की रस्म से पहले दूल्हे के मोबाइल वॉट्सऐप मेसेज की टोन लगातार बज रही थी। दूल्हे ने वॉट्सऐप देखा तो उसकी आंखें फटी रह गईं।

दूल्हा जिस लड़की को अपनी हमसफर बनाने के लिए मांग में सिंदूर भरकर सात फेरे लेने की तैयारी कर रहा था, उसके प्रेमी के साथ लड़की की कई तस्वीरें थीं। मेसेज देखकर दूल्हे ने अपना आपा खो दिया और शादी बीच में छोड़कर घर चला गया। इसके बाद नाराज लड़की के घर वालों ने प्रेमी को खोजा और उसकी जमकर पिटाई की।
रामगांव थाना के बेगमपुर में उमा शंकर चौहान की बेटी की शादी थी। बारात मोतीपुर थाना के पेटरहा गांव से आई। खुशियों के माहौल में विवाह की रस्में शुरू हुईं। बारात में लड़की का पूर्व प्रेमी भी शामिल था। द्वार पूजा के बाद खाना-पीना हुआ। यहां तक सब ठीक रहा। इस दौरान दूल्हे के वॉट्सऐप पर मेसेज टोन बजती रही। शादी के अन्य रिवाजों को पूरा करने के लिए जब दूल्हा मंडप में पहुंचा, तो मेसेज टोन बजने पर मोबाइल देखने लगा।
वॉट्सऐप देखने पर उसने पाया कि लड़की के प्रेमी ने पुरानी कई तस्वीरें उसे भेजी हैं। तस्वीरें देखने के बाद दूल्हा शादी के मंडप से उठकर चला गया। लड़कीवालों ने दूल्हे को समझाने की काफी कोशिश की तो लेकिन वह नहीं माना और नौबत मारपीट की आ गई। इसके बाद लड़कीवालों ने यूपी 100 को फोन करके बुलाया। लेकिन दूल्हा किसी की सुनने को तैयार नहीं हुआ और बिना शादी के ही वापस चला गया।
पंचायत में जुटे बुजुर्ग -
शुक्रवार की सुबह से ही लड़की और लड़केवालों की ओर के बुजुर्ग पंचायत कर रहे हैं। लड़के पक्ष का कहना है कि उन्होंने शादी के लिए जेवरात और अन्य सामान दे दिया था, जिसे वापस किया जाए।
पुलिस को नहीं मिली तहरीर -
रामगांव एसओ ब्रह्मानंद सिंह ने बताया कि रात में यूपी 100 की बेगमपुर गई थी। सूचना मिली थी कि बारातियों और घरातियों में मारपीट हुई है। बारात वापस लौट गई है लेकिन दोनों पक्षों में से किसी ने भी तहरीर नही दी है।
Next Story