Archived

उन्नाव रेप केस पर बीजेपी विधायक ने कही इतनी गंदी बात, सुनकर हैरानी होगी

उन्नाव रेप केस पर बीजेपी विधायक ने कही इतनी गंदी बात, सुनकर हैरानी होगी
x
सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि ओमप्रकश राजभर सांप हैं
बलिया: उन्नाव गैंगरेप मामले में बैरिया के भारतीय जनता पार्टी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने उन्नाव गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बचाव में बेहद शर्मनाक बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कोई भी तीन-चार बच्चों की मां से दुष्कर्म नहीं कर सकता, यह संभव नहीं है. उन्होंने अपने बयान में दावा किया कि यह कुलदीप सिंह के खिलाफ साजिश है.

भाजपा विधायक ने कहा कि घटना के समय सेंगर घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि महिला उत्पीड़न और हरिजन उत्पीड़न के नाम पर लग रहा है कि पूरा समाज उत्पीड़ित हो जाएगा. रेप की घटना को प्रायोजित बताते हुए कहा कि मनोवैज्ञानिक आधार पर कह सकता हूं कि कोई भी तीन-चार बच्चों की मां से दुष्कर्म नहीं कर सकता .

विधायक ने कहा दो दिन पहले जिसके पिता की पिटाई हुई हो उसकी बेटी के साथ रेप कोई कैसे कर सकता है. धारा 324-325 में आसानी से बेल मिल जाती है इसीलिए महिला उत्पीड़न का आरोप लगाया ताकि बेल न मिल सके.

विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को आड़े हाथो लेते हुए उन्हें बार्गेनर तक कह डाला. सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि ओमप्रकश राजभर सांप हैं. मेरा बस चले तो गठबंधन तोड़ देते.
Next Story