Archived

BJP विधायक ने योगी सरकार के मंत्री की तुलना कुत्ते से की, मचा वबाल

Arun Mishra
17 Jun 2018 7:06 AM GMT
BJP विधायक ने योगी सरकार के मंत्री की तुलना कुत्ते से की, मचा वबाल
x
BJP MLA Surendra Singh (File Photo)
बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार के मंत्री की तुलना कुत्ते से कर डाली?

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में बीजेपी विधायकों के रोज नए बिबादित बयान सामने आ रहे हैं. अब ऐसा ही एक बयान बलिया जिले के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का सामने आया है. जिसमें उन्होंने योगी सरकार के मंत्री की तुलना कुत्ते से कर डाली. दरअसल, यूपी में एनडीए की घटक पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपने बिबादित बयानों के लिए मशहूर हैं. कभी वो अपने मुख्यमंत्री ओर उंगली उठाते हैं तो कभी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बारे में भी बिबादित बयान देते हैं?

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर हल ही में सपा नेता व पूर्व मंत्री शिवपाल यादव से मिले थे. उस दौरान उन्होंने किसी बात को लेकर बीजेपी विधायक पर तंज कसते हुए कहा था कि हाथी चलती है तो कुत्ते भौंकते हैं.

ओमप्रकाश राजभर के इस बयान पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पलटवार किया. उन्होंने कहा, 'यह ओमप्रकाश राजभर का स्वभाव बोल रहा है. हकीकत में लोभ के लिए कहीं भी जाने का स्वभाव कुत्ते का होता है. ऐसे में राजनैतिक और आर्थिक लाभ के लिए कहीं भी जाना कुत्ते की पहचान है.'

बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके और कहा कि शिवपाल और मायावती जहां भी रोटी दिखाएंगे वह (ओमप्रकाश राजभर) वहां दौड़ेंगे. क्योंकि बीजेपी ने जो सम्मान उन्हें दिया है, उसे वह पचा नहीं पा रहे हैं. गौरतलब है कि अपने तंज और बीजेपी विरोधी रुख के कारण ओमप्रकाश राजभर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं.

Next Story