Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बलिया > अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले BJP विधायक सुरेंद्र सिंह पर दर्ज हुआ केस, ये रही वजह

अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले BJP विधायक सुरेंद्र सिंह पर दर्ज हुआ केस, ये रही वजह

बता दें कि भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह का पिछले दिनों एक ऑडियो वायरल हुआ था

 Special Coverage News |  24 Sep 2019 5:30 AM GMT  |  दिल्ली

अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले BJP विधायक सुरेंद्र सिंह पर दर्ज हुआ केस, ये रही वजह

बलिया : अपने बयानों के लिये अक्‍सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है. बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता को फोन पर कथित तौर पर अपशब्द कहने तथा धमकी देने के मामले में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि अधीक्षण अभियंता राम किशोर की शिकायत पर भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह के विरुद्ध कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. छानबीन में मिले तथ्यों के आधार पर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह का पिछले दिनों एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें भाजपा विधायक बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता राम किशोर पर एक अवर अभियंता के स्थानांतरण के लिये दबाव बना रहे थे. वहीं वायरल ऑडियो में वह राम किशोर को अपशब्द और धमका दे रहे हैं.

इससे पहले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) पर आरोप लगाया था. उन्होंने ममता पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपनी भाषा और भाव बदल दें , वरना उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जैसा ही होगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it