Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बरेली > बरेली में देवस्थान पर खाना खा मजदूरों को बुरी तरह पीटा, क्या यही है यूपी कानून व्यवस्था?

बरेली में देवस्थान पर खाना खा मजदूरों को बुरी तरह पीटा, क्या यही है यूपी कानून व्यवस्था?

 Special Coverage News |  1 Jun 2019 2:53 AM GMT  |  बरेली

बरेली: जिले के बहेड़ी इलके में देव स्थान पर खाना खा रहे मजदूरों की इलाके के कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। मजदूरों को भैंस का मांस खाता देख युवकों ने मजदूरों की लात, घूसों और बेल्टों से जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वायरल वीडियो बहेड़ी थाना क्षेत्र के शेखूपुर का है। जहाँ पर 4 मजदूर देव स्थान पर जमीन पर बैठकर खाना खा रहे थे। इस दौरान वहां पर इलाके के कुछ लोग आ गए और उन्होंने जब देखा कि मजदूर मीट खा रहे हैं तो उन लोगों ने मजदूरों को लात, घूसे , चप्पलों और बेल्टों से बुरी तरह पीटा। मजदूर इलाके में बन रहे मकान में मजदूरी करने आए थे और वो खाना खाने के लिए देव स्थान के अंदर चले गए थे। लोगों को जब पता चला कि देव स्थान में मजदूर मीट खा रहे हैं तो उनकी जमकर पिटाई कर दी और पिटाई करने के बाद वीडियो वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top