बरेली

हथियारों से लेस फोटो वायरल होने पर, ठाकुर अजितेश ने दलित बनकर किया एकाउंट डिलीट

Special Coverage News
14 July 2019 5:38 AM GMT
हथियारों से लेस फोटो वायरल होने पर, ठाकुर अजितेश ने दलित बनकर किया एकाउंट डिलीट
x

उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा से शादी करने वाले अजितेश कुमार हथियारों के शौकिन हैं. साक्षी से शादी करने से पहले अजितेश ने अपने फेसबुक पर हथियारों के साथ कुछ फोटो पोस्ट की थी. मामले का खुलासा होने के बाद अजितेश ने रविवार को अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है. हालांकि हथियारों के साथ अजितेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

इससे पहले साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर वायरल हो रही थी. अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है. शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी. शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी. लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने इस सगाई में सात लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च की थी. उन्होंने कहा, 'सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए. समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई. उसकी भरपाई कौन करेगा?'

अजितेश के पड़ोसियों से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि अजितेश एक नशेडी युवक था. और सबसे बड़ी बात अब तक वो ठाकुर बनकर रहता था. उसकी माँ की मौत पर भी हमको नहीं मालुम था कि वह दलित है. लेकिन जब यह मामला सामने आया तो अजितेश नायक बन गये तब जाकर पता चला है.

कुछ दिन पहले साक्षी मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया था. इस वीडियो में उन्होंने अपने पिता, भाई और उनके मित्र से अपनी और पति के जान को खतरा बताया था. बुधवार शाम को जारी किए गए दो वीडियो में साक्षी और अजितेश ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई. एक वीडियो में दोनों यह कहते हुए नजर आए कि बीजेपी विधायक के लोग उनके जान के पीछे पड़े हुए हैं. विधायक के एक मित्र राजीव राणा अपने आदमियों के साथ उनके होटल भी पहुंच गया था. वे लोग दोनों को जान से मारने के फिराक में हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story