बरेली

बरेली में दबंगों ने सरेआम महिला होमगार्ड को पकड़कर जिंदा जलाया!

Special Coverage News
10 Jun 2019 2:58 AM GMT
फ़ाइल फोटो
x
फ़ाइल फोटो
क्या उत्तर प्रदेश में पुलिस का खौफ कम हो गया है जो अब किसी का भय नही रहा.

बरेली में ड्यूटी पर जा रही महिला होमगार्ड पर दबंगो ने बीच सड़क पर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया. महिला होमगार्ड को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि महिला होमगार्ड ने अपने ही भाई के दामाद पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है.

अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझती महिला होमगार्ड का नाम कांति देवी है. वह आज बरेली कालेज में ड्यूटी के लिए जा रही थी, तभी बारादरी थाना क्षेत्र में मानसिक मंदित हॉस्पिटल के पास एक महिला और पुरुष ने उसे घेर लिया और फिर केरोसिन डालकर आग लगा दी. महिला के चीखने चिल्लाने पर वहां से निकल रही चीता मोबाइल की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने उसे फौरन जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन हालत ज्यादा नाजुक होने की वजह से उसे वहां से निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. वही महिला के भतीजे दीपक ने बताया कि महिला होमगार्ड के मकान पर उसके दामाद की बुरी नियत है और वो उस पर कब्जा करना चाहता है. इसी वजह से उसने उसे जिंदा जला दिया. जबकि महिला का भी यही आरोप है कि उसे उसके दामाद ने जलाया है.

महिला होमगार्ड के कलमबंद बयान

महिला होमगार्ड के कलमबंद बयान लेने पहुचे मजिस्ट्रेट आशुतोष गुप्ता का कहना है कि उन्होंने महिला के बयान ले लिए हैं जो गोपनीय होते हैं. वहीं, एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि महिला को सड़क पर सूनसान इलाके में केरोसिन डालकर ज़िंदा जलाया गया है. उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. उनका कहना है कि जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

क्‍या यूपी में पुलिस का खौफ खत्‍म?

बीच सड़क पर महिला होमगार्ड को जिंदा जलाने की वारदात से ये बात साबित हो जाता है कि यूपी में अपराधियो में पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं रह गया है. यही वजह है कि लगातार महिला अपराधों में बढ़ोतरी हो रही है. कहीं बच्ची की हत्या हो रही है तो कहीं बच्ची से दुष्कर्म तो कही महिला को ज़िंदा जला दिया जाता है. ऐसे में जरूरत है सीएम योगी को अफसरों पर शिकंजा कसने की, ताकि बढ़ती वारदातों को रोका जा सके और लोग अपने आपको सुरक्षित महसूस कर सकें.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story