बरेली

मंनचले को परिवार ने जमकर पीटा

Special Coverage News
20 Dec 2018 3:09 AM GMT
मंनचले को परिवार ने जमकर पीटा
x

बरेली। प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी द्वारा लडकीयों से छेडछाड करने से रोकने वाले एन्टीरोमियो दल का प्रभाव फरीदपुर क्षेत्र में नही दिखाई दे रहा है। आये दिन मनचले स्कूल जाते व आते समय छात्राओं के साथ अश्लील हरकते और छेडखानी करते साफ देखे जा सकते है। इसी से तंग आकर क्षेत्र की एक छात्रा के परिजनो ने छात्रा के साथ लगातार छेडछाड करने वाले मनचले युवक को आज मौके पर धर दबोचा और उसकी जमकर धूनाई की

फरीदपुर क्षेत्र में मनचला युवक स्कूल जाते व छुटटी के समय छात्रा के साथ छेडखानी करते नजर आता था। छात्रा के समझाने पर भी मनचला अपनी हरकतों से बाज़ नही आया इस पर छात्रा ने परिजनों से शिकायत कर दी वही स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेडछाड कर रहे युवक को छात्रा के परिजनो ने धर दबोचा। दरअसल पिछले कई दिनो से फरीदपुर के ओषण गांव निवासी युवक को उक्त छात्रा से स्कूल आते जाते समय छेडछाड करता था। जिसकी जानकारी छात्रा ने परिजनो को हुई थी।

रोजमर्रा की तरह स्कूल जाने के लिये निकली छात्रा, उसके पीछे-पीछे परिजन भी चल दिये। इस दौरान उक्त युवक छात्रा के साथ छेडछाड करने लगा जिस पर तुरंत ही छात्रा के परिजनो ने उसे दबौच लिया। इस दौरान वंहा पर लोगों की भीड जमा हो गई भीड में शामिल लोगों ने युवक को पकड लिया और लोगों की मदद से धूनाई की वही परिजनों ने युवक को पुलिस को नही सौपा युवक के माफी मागने के बाद उसको छोड दिया।

Next Story