बरेली

यूपी के बरेली में चूहों ने पीली 800 लीटर शराब, फिर मचाया थाने में हंगामा

Special Coverage News
28 Dec 2018 3:05 PM GMT
यूपी के बरेली में चूहों ने पीली 800 लीटर शराब, फिर मचाया थाने में हंगामा
x

उत्तर प्रदेश के जिले बरेली से अब एक बड़ी खबर आ रही है. जिसके मुताबिक यहां कैंट थाने के गोदाम में 800 सौ लीटर कच्ची शराब गायब मिली. पुलिस का कहना है कि ये काम चूहों का है. चूहों ने शराब के साथ-साथ गांजा, अफीम जैसे मादक पदार्थों के डिब्बे भी कुतर दिए हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या चूहे 800 लीटर शराब पी गए, या फिर यूं कहा जाए कि बरेली के चूहे शराबी हो गए है.

पुलिस को चूहों की इस करतूत का पता तब चला जब कैंट थाने के गोदाम की सफाई की गई. सफाई के दौरान पुलिसवालों को कच्चे शराब की कई कैन खाली मिली. पुलिसवालों का कहना है कि इनमें से अधिकांश कैन कुतरी मिली थीं. गोदाम के अंधेरे कमरे में काफी सीलन थी इसका फायदा उठाकर चूहों ने शराब की कैंन के अलावा कई और सामानों के सील कुतर दिए. थाने में लोग दबी जुबान में बता कर रहे थे कि चूहे शराब पी गए, या फिर शराब बहकर नष्ट हो गई.

वैसे आपको बता दें कि पुलिस थाने ही नहीं पूरा शाहमतगंज इलाका ही चूहों से खासा प्रभावित है. शाहमतगंज पुलिस चौकी में रखी कच्ची शराब की कई कैन पिछले दिनों भी कुतरी हुई मिलीं थीं. इनमें रखी शराब गायब थी, तो वहीं कुछ कैन में जरा सी शराब मिली थी. हालांकि कैंट थाना प्रभारी ने बताया कि जिले के थानों के मुकाबले हमारे यहां सबसे कम माल 258 ही थे. अधिकांश पुलिस का कहना है कि थाने में रखा ज्यादातर माल सुरक्षित है. साथ ही पुलिस ये भी कह रही है कि जिन कैन से शराब गायब है उसे चूहों ने ही कुतरा है.

Next Story