बरेली

यूपी पुलिस की महिला दरोगा की बेरहमी से हत्या

Special Coverage News
29 May 2019 10:57 AM GMT
यूपी पुलिस की महिला दरोगा की बेरहमी से हत्या
x

पुलिस लाइन से सटे ट्रांजिट हॉस्टल में बदमाशों ने एक महिला दारोगा की सिर कुचलकर हत्या कर दी। रात करीब 11 बजे पुलिस को घटना का पता चला। मुरादाबाद के अमरोहा जिले में जोया थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी दारोगा रीना (55) क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई में तैनात थीं। करीब ढाई साल पहले वह बिजनौर से तबादला होकर बरेली में आई थीं। बाद में उन्होंने पुलिस के ट्रांजिट हॉस्टल में घर ले लिया था। ए10-481 में वह अपने एक पुत्र के साथ रहती थीं। बताते हैं कि रीना का अपने पति शरणवीर सिंह से अलग रहती थीं।

मंगलवार रात को पास में रहने वाले बिथरी थाने के एसएसआइ मनोज वर्मा ने रीना के घर का दरवाजा खुला देखा। आवाज देने पर भी जब कोई जवाब नहीं आया तो अंदर जाकर देखा। अंदर घुसते ही कोठरी में रीना का खून से लथपथ शव पड़ा था। इसके बाद सूचना पर डीआइजी, एसएसपी, एसपी सिटी, क्राइम ब्रांच समेत तमाम अधिकारी व कई थानेदार पहुंच गए। हत्यारों ने सिर में किसी भारी चीज से प्रहार कर उनका कत्ल किया था। खून जम चुका था। सारा सामान बिखरा पड़ा था। गद्दे भी पलटे पड़े थे। अटैची खुली हुई थी। फोरेंसिक लैब की टीम ने भी तमाम चीजों के नमूने लिए।

आशंका है कि दारोगा रीना की हत्या उसके ही किसी जानने वाले ने की है। कमरे के हालात और बिखरा सामान संकेत दे रहे थे कि हत्यारे को किसी चीज की तलाश थी। इसका विरोध करने पर ही दारोगा को मार डाला। फिलहाल पुलिस का शक रीना के पति पर है। बताया जा रहा है कि वह पीएसी में दारोगा है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story