बरेली

साक्षी मिश्रा से प्रेम विवाह कर चर्चा में आए अजितेश पहुंचे सलाखों के पीछे, गंभीर धाराओं में केस दर्ज, Video Viral

Arun Mishra
30 May 2020 2:58 PM GMT
साक्षी मिश्रा से प्रेम विवाह कर चर्चा में आए अजितेश पहुंचे सलाखों के पीछे, गंभीर धाराओं में केस दर्ज, Video Viral
x
विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने के बाद सुर्खियों में आए अजितेश की गुंडई का वीडियो वायरल हुआ है.

बरेली : बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा से प्रेम विवाह करने के बाद सुर्खियों में आए अजितेश की गुंडई का वीडियो वायरल हुआ है. अजितेश पर आरोप है कि उसने अपने साथी के साथ एक युवक की महज इसलिए पिटाई कर दी कि उसने बाइक से उसकी एसयूवी को ओवरटेक किया था. आरोप है कि अजितेश ने पिटाई करके उसका मोबाइल छीन लिया, उसको जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद प्रेमनगर थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर गुंडागर्दी करने वाले अजितेश सहित 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

बरेली के प्रेमनगर थाने में अजितेश अब सलाखों के पीछे खड़ा है. अजितेश ने बीती रात सड़क पर दीपांशु नाम के युवक को बेरहमी से पीटा, जिससे उसको गंभीर चोट भी आईं. अजितेश ने कुछ समय पहले पहले बीजेपी विधायक की पुत्री के साथ प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद अजितेश मीडिया की सुर्खियों में आ गया था.

आरोप- एक्सयूवी गाड़ी को ओवरटेक करने पर मारपीट

शिकायतकर्ता दीपांशु का कहना है कि वह रात को मेडिकल से दवा लेकर अपने घर जा रहा था. इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूवी गाड़ी को उसने ओवरटेक किया तो इतने में एक्सयूवी पर सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसको रोक लिया. उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और मारपीट की. आरोप है कि अजितेश उस समय शराब के नशे में था. पिटाई से दीपांशु के गंभीर चोट आई हैं. अजितेश की गुंडई मोबाइल में भी रिकॉर्ड हुई. वहीं, अजितेश खुद को बेकसूर बता रहा है. गौरतलब है कि अजितेश की गुंडई का यह कोई पहला मामला नहीं है. विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने के बाद कोर्ट से उसे प्रोटेक्शन भी मिली है.

अजितेश के खिलाफ और भी दर्ज हैं केस: पुलिस

प्रेमनगर इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. आए दिन अजितेश की गुंडई के मामले आते रहते हैं. पुलिस में इसके खिलाफ और भी मामले दर्ज हैं. उधर, अजितेश पूरे मामले के पीछे विधायक का हाथ होने का आरोप लगा रहा है. वह इसे साजिश कह रहा है.

Next Story