बरेली

बरेली में बीजेपी पार्षद के समर्थकों ने सैनिक के घर पर बोला हमला, पुलिस ने सैनिक को भेज दिया जेल

Special Coverage News
20 Feb 2019 5:27 PM GMT
बरेली में बीजेपी पार्षद के समर्थकों ने सैनिक के घर पर बोला हमला, पुलिस ने सैनिक को भेज दिया जेल
x
दो दिन पहले पार्षद के साथ हुई मारपीट मे पुलिस, पंजाब में तैनात फौजी को बलवे और मारपीट के आरोप में जेल भेज चुकी है.

बरेली में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद के समर्थकों ने सैनिक के घर पर हमला किया है. पार्षद के समर्थकों ने सैनिक के घर पर पथराव कर परिजनों के साथ मारपीट की और उन्हें बंधक बना लिया. सैन्यकर्मी के घर में हुए पथराव का वीडियो भी वायरल हो गया है. वीडियो में साफ तौर पर लोगों द्वारा सैन्यकर्मी के घर में पत्थर फेंकते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान मौके पर पार्षद के साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

बता दें कि शहर के बारादरी के वार्ड नं. 16 में एक फौजी का परिवार रहता है. दो दिन पहले को नाली सफाई को लेकर फौजी के परिजन और स्थानीय पार्षद अवनेश कुमार के बीच झगड़ा हो गया था. झगड़े के दौरान पार्षद के समर्थकों ने फौजी के घर पर हमला कर दिया और जमकर पथराव किया. पार्षद के समर्थकों ने फौजी के घर में घुस कर परिवार वालों के साथ मारपीट भी की. पथराव से घर में खड़ी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. इस दौरान फौजी के परिजनों ने भी पार्षद हमला कर दिया. फौजी के घर पर हुए पथराव का वीडियो वायरल हुआ है.

दो दिन पहले पार्षद के साथ हुई मारपीट मे पुलिस, पंजाब में तैनात फौजी को बलवे और मारपीट के आरोप में जेल भेज चुकी है. फौजी के जेल भेजने के बाद आर्मी के अफसरों ने मौके पर डेरा डाल दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पार्षद के दबाव में एकतरफा कार्रवाई कर रहे एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान की जा रही है. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Next Story