बिजनौर

कुछ इस तरह हुआ प्रेम कहानी का अंत, बिजनौर में ट्रिपल मर्डर के आरोपी जॉनी ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली

Special Coverage News
5 Oct 2019 2:54 AM GMT
कुछ इस तरह हुआ प्रेम कहानी का अंत,  बिजनौर में ट्रिपल मर्डर के आरोपी जॉनी ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली
x
30 सितंबर को उसने अपनी मोहब्बत को गोलियों से भून डाला, इसके बाद दो और लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

अब एक बड़ी खबर यूपी के बिजनौर से आ रही है. जहाँ ट्रिपल मर्डर के आरोपी अश्विनी उर्फ जॉनी ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. रात करीब डेढ़ बजे जॉनी ने बढ़ापुर थाने के सामने ही खुद को गोली मार ली.

बिजनोर में आतंक के पर्याय बने 50 हजार के इनामी सीरियल किलर जानी ने पुलिस खौफ के चलते चैकिंग के दौरान पकड़े जाने पर खुद को गोली मारकर की आत्महत्या.उसकी मौत के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली. कथित प्रेमिका सहित 3 लोगो का कत्ल कर फरार हो गया था. उसके बाद पूरे जिले की पुलिस परेशान चल रही थी. लेकिन पुलिस को उसको गिरफ्तार नहीं कर पा रही थी. उधर आरोपी पुलिस के बढ़ते दबाब से परेशान था. जिसके चलते उसने देर रात करीब डेढ़ बजे जॉनी ने बढ़ापुर थाने के सामने ही खुद को गोली मार ली.




बता दें कि युवक यहीं की एक लड़की से बेपनाह मोहब्बत करता था, उसे जी जान से चाहता था. ये युवा उसके साथ जिंदगी बिताना चाहता था. लेकिन उसकी इन तम्मनाओं को उस समय ग्रहण लग गया जब लड़की के घर वालों ने लड़की की शादी और कहीं तय कर दीं. बस वहीँ से लड़की ने भी युवक से नाता तोड़ लिया और उसे उसकी लाइफ से हमेशा हमेशा के लिए जाने को कहा. जहाँ लड़की के मुंह से इन शब्दों को सुनकर युवक एक पागल प्रेमी हो गया और उसने ताव में आकर लड़की को गलियों से छलनी कर दिया.




वहीँ, लड़की को मारने से पहले युवक के सिर पर खून इस कदर सवार हुआ कि उसने भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष के बेटे राहुल और भतीजे कृष्णा की भी रंजिश के चलते दिनदहाड़े गोलियों से भून हत्या कर दी. तीनो हत्याओं से इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो रखा है. आरोपी प्रेमी युवक पुलिस की पहुंच से बाहर है.

पुलिस ने बताया कि, मामला बिजनौर में बढ़ापुर के मोहल्ला नवमी का है. जहां रहने वाला अश्विनी उर्फ जॉनी दादा नामक युवक जुर्म की दुनिया से ताल्लुक रखता है. वो स्योहारा के गांव दौलताबाद की निवासी नितिका नामक एक लड़की से कथित रूप से प्यार करता था. लेकिन घरवालों ने उसका रिश्ता कहीं और कर दिया और लड़की ने भी उसको उसकी जिंदगी से जाने को कहा. जिसके चलते 30 सितंबर को उसने अपनी मोहब्बत को गोलियों से भून डाला, इसके बाद दो और लोगों को मौत के घाट उतार दिया.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story