बिजनौर

घरों में घुसने के बाद अब स्योहारा पुलिस ने शुरू की थर्ड डिग्री!

Special Coverage News
16 Sep 2018 4:30 PM GMT
घरों में घुसने के बाद अब स्योहारा पुलिस ने शुरू की थर्ड डिग्री!
x

फ़ैसल खान

बिजनौर/ स्योहारा: घरों में घुसने के बाद अब स्योहारा पुलिस ने शुरू की थर्ड डिग्री। जी हां गत दिनों पूर्व ही स्थानीय पुलिस ने जहां कई घरों में आधी रात छत के रास्ते कूदकर अपनी कार्यशैली ज़ाहिर की थी तो वहीं आज दो लोगो पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल कर सुर्खियां बटोर लीं।हालांकि मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने मामले को काफी दबाने का प्रयास किया।


पूरे मामले के अनुसार गत 11 सितम्बर को ताजपुर निवासी एक फौजी अपनी पत्नी के साथ असम से घर आ रहा था,क्षेत्र में आने पर ऑटो में सवार कुछ लोगो ने उनके बेग से कीमती ज़ेवर चुरा लिए,जिसकी शिकायत स्थानीय थाने में भी की गई थी।



जिसके आधार पर पुलिस ने शकील निवासी बुढ़नपुर व कामिल निवासी लाम्बा खेड़ा को धर दबोचा ,जिसकी शिनाख्त करते हुए फौजी ने कामिल को तो पहचान लिया पर शकील को मना कर दिया,उसके बाद भी पुलिस ने दो दिन तक दोनो को अवैध हिरासत में रखते जमकर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया,मामला मीडिया में उछलता देख पुलिस के होश उड़ गए और पिटाई से बेहाल हुए दोनो लोगो को गाड़ी में डाल सरकारी अस्पताल चले गए पर वहां भी मीडिया पहुंच गई तो वहां से निकलते हुए पुलिस दोनों को अस्पताल में बने निजी कमरे में रखकर बर्फ की सिकाई करते देखे गए ।


क्योंकि दोनो के पैर बुरी तरह से सूज चुके थे और दोनो ही चलने में असमर्थ थे। वही शकील के परिजनों ने पुलिस पर घर मे घुसकर तोड़फोड़ व मारपीट का भी आरोप लगाया है।

Next Story