Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में हटाए जाने से क्षुब्ध होकर कर्मचारी ने किया जहरीला पदार्थ का सेवन, मचा नगर पालिका में हडकम्प

बिजनौर में हटाए जाने से क्षुब्ध होकर कर्मचारी ने किया जहरीला पदार्थ का सेवन, मचा नगर पालिका में हडकम्प

उधर पालिका कर्मचारी द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिये जाने से पालिका प्रशासन में हड़कम्प मच हुआ है।

 Shiv Kumar Mishra |  22 Feb 2020 1:24 PM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर में हटाए जाने से क्षुब्ध होकर कर्मचारी ने किया जहरीला पदार्थ का सेवन, मचा नगर पालिका में हडकम्प

फैसल खान बिजनौर

धामपुर नगर पालिका कार्यालय में जन्म-मृत्यु विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी पर 16 सभासदों ने गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद हरकत में आए पालिका प्रशासन द्वारा हटाए जाने से क्षुब्ध होकर कर्मचारी ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और उसे परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इससे पूर्व पालिका कर्मचारी पर आरोप लगाने वाले सभी 16 सभासदों ने धामपुर पुलिस को शिकायती पत्र सौपंकर बताया कि उन्होंने दो दिन पूर्व नगर पालिका ईओ को शिकायती पत्र सौंपकर नगर की जनता से अवैध वसूली करने वाले पालिका के एक कर्मचारी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग रखी थी।

जिसके एवज में ईओ ने उस कर्मचारी को जन्म-मृत्यु विभाग से हटा दिया था। जिसके बाद उस कर्मचारी ने आत्महत्या करने की धमकी दी, जो बहुत गलत कदम है। उधर पालिका कर्मचारी द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिये जाने से पालिका प्रशासन में हड़कम्प मच हुआ है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it